अकोला में पीएम ने कहा- मैं और भी नई-नई चीजें करता रहूंगा

मोदी ने अकोला की जनता कि तारीफ करते कहा कि आपने अपना हमेशा आशीर्वाद दिया है लेकिन फिर से एक मजबूत सरकार बनाने के लिए आपके सामने आया हूं। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने दिखा दिया है कि काैनसा गठबंधन आपको आगे लेकर जा सकता है।

महाराष्ट्र: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के अकोला पहुंचे। यहां जनसभा को सबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अकोला की इस धरती पर आना भी आनंद दिलाता है।

मोदी ने अकोला की जनता कि तारीफ करते कहा कि आपने अपना हमेशा आशीर्वाद दिया है लेकिन फिर से एक मजबूत सरकार बनाने के लिए आपके सामने आया हूं। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने दिखा दिया है कि काैनसा गठबंधन आपको आगे लेकर जा सकता है। आपने देखा ही होगा कि पहले की सरकार ने अपना कल्याण व परिवार का कल्याण ही किया है। आपके सामने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री दवेन्द्र फडणवीस का एक ही संकल्प रहा ,वो है जन -जन का विकास।

ये भी पढ़ें—बहुत हुआ तारीख पर तारीख: अब आयेगा फैसला, आज 5 बजे सुनवाई होगी खत्म

आर्टिकल 370 पर जो फैसला हुआ है क्या आप खुश है:PM

पीएम मोदी ने बाबा साहेब ,शिवाजी महाराज आदि का नाम लेते हुए उनके सपनों को पूरा करने की बात की। इसके बाद उन्होंने विरोधी पार्टी पर निशाना साधते कहा कि ये वो ही लोग है जिन्होंने बाबा साहेब को कई सालों तक भारत रत्न से दूर रखा था। अकोला की धरती पर रहने वाले लोगों को मोदी ने सवाल किया कि आर्टिकल 370 पर जो फैसला हुआ है क्या आप खुश है ,क्या मोदी ने ठीक किया ,क्या मैं आपकी इच्छा को पूरी कर रहा हूं। अगर आपका साथ बना रहा तो मैं और भी नई -नई चीजें करता रहूंगा। मोदी ने बिना नाम लिए कहा कि उनके चेहरे देखों ,उनको दर्द हो रहा है,बड़े दुखी है बेचारे। पाल पोस कर रखा उनका 370 उनके हाथों से चला गया। उनको राजनितीक रोटियां सेकने के लिए 370 चाहिए।

ये भी पढ़ें—राम मंदिर विवाद: सुन्नी वक्फ बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला, छोड़ेगा जमीन पर दावा

देश जम्मू- कश्मीर के साथ है:PM

पीएम मोदी ने आगे कहा कि वो विरोधी कहते है कि महाराष्ट्र में धारा 370 का क्या लेना- देना। लेकिन मैं उनको बता देता हूं कि पूरा देश जम्मू- कश्मीर के साथ है। महाराष्ट्र का कोई वीर ऐसा नहीं है जिसने अपना बलिदान नहीं दिया ,उस शहीद के मन में एक ही सपना था कि वो शिवाजी महाराज के सपनों को पूरा करने के लिए यहा आया है और अपनी जान को नाैछावर कर दिया । फिर भी ये लोग कहते है कि जम्मू- कश्मीर से महाराष्ट्र का क्या लेना देना । इन लोगों को शर्म आनी चाहिए । डूब मरना चाहिए,इनकी ये बातें सुनकर दिल दुखता है ।

ये भी पढ़ें— राम मंदिर विवाद: CJI बोले- अब बहुत हुआ, बीच में कोई नहीं करेगा टोका-टाकी

पीएम मोदी ने आतंकवाद पर हमला बोलते कहा कि पहले कैसे महाराष्ट्र में बम धमाके होते थे ,अब वह लोग विदेशों में जाकर बैठ गए है। लेकिन अब वह समझ गए है कि वह अब बच नहीं पाएंगे। इसलिए वह भागने लग गए है। मोदी ने कहा कि अब वक्त बदल चुका है। आप सबके सहयोग से केन्द्र में भाजपा की सरकार बन पाए ,एक बार फिर इनके सपनों पर पानी फिर रहा है। पीएम मोदी ने अपनी सरकार की योजनाओं के नाम बताते हुए कहा कि समाज में हर वर्ग को योजनाओं को लाभ मिल रहा है ये ही तो सबका साथ -सबका विकास है।