फिल्म तानाजी महाराष्ट्र में भी हुई टैक्स फ्री, बॉक्स ऑफिस पर हो रही है ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’  लोगों को पसंद आ रही है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान के फैंस के लिए इस फिल्म से जुड़ी  खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र सरकार ने तानाजी मालुसरे पर बनी ऐतिहासिक फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया हैं।

Published by suman Published: January 22, 2020 | 8:28 pm

मुंबई:  फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’  लोगों को पसंद आ रही है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान के फैंस के लिए इस फिल्म से जुड़ी  खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र सरकार ने तानाजी मालुसरे पर बनी ऐतिहासिक फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया हैं।  महाराष्ट्र सरकार की कैबिनेट बैठक में ये फैसला ले लिया गया।

 

 

यह पढ़ें…आलिया की मां सोनी राजदान को लोगों ने कहा-‘शर्म आती है तुम पर’ जानिए पूरी बात

 

 

 

बता दें कि अजय देवगन की इस फिल्म को उत्तरप्रदेश में पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। दरअसल महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी, जिसके बाद आज ये फैसला लिया गया है।

 

देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के काजोल-अजय और सैफ अली खान के अलावा पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा में है।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के कलेक्शन  पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये की थी। इसके बाद वीकेंड तक फिल्म का कलेक्शन 61.75 करोड़ रुपये हो गया था। इसके साथ ही पहले हफ्ते में फिल्म ने कुल 118.91 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था। वहीं बात फिल्म की कुल कमाई की करें तो अभी तक तानाजी ने 183.34 करोड रुपये की कमाई कर ली है।

यह पढ़ें..उन्नाव रेप केस पर बनेगी फिल्म, ये एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों की करें तो अजय देवगन ने एस एस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट और  साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण भी नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शिरकत करते दिखेंगे। फिलहाल अजय, जूनियर एनटीआर और राम चरण  के साथ हैदराबाद में 25 दिनों के शेड्यूल में फिल्म की शूटिंग करेंगे।