कोरोना संकट में अजय देवगन ने किया बड़ा दान, जानकर करेंगे तारीफ

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप है। इस मुश्किल वक्त में हर कोई इस वायरस के खिलाफ जंग लड़ा है और देश के साथ खड़ा हुआ है। इसमें बॉलीवुड स्टार्स का भी अहम योगदान है। कोई सोशल मीडिया  पर पोस्ट करके लोगों को कोराना वायरस से सुरक्षा के

Published by suman Published: June 1, 2020 | 11:56 am

मुंबई:  देश में कोरोना वायरस का प्रकोप है। इस मुश्किल वक्त में हर कोई इस वायरस के खिलाफ जंग लड़ा है और देश के साथ खड़ा हुआ है। इसमें बॉलीवुड स्टार्स का भी अहम योगदान है। कोई सोशल मीडिया  पर पोस्ट करके लोगों को कोराना वायरस से सुरक्षा के लिए जागरूक कर रहा है तो कोई इस जंग में आर्थिक योगदान दे रहा है। सलमान, शाहरूख, सोनूसुद के बाद बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन का भी नाम सामने आया है। अजय ने कोरोना के खिलाफ जंग में  मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

 

 

यह पढ़ें…अभिषेक बच्चन ने खोला बड़ा राज, फिल्मों में आने से पहले करते थे ऐसा काम

 

 

 

मुंबई के स्लम धारावी  में अजय योगदान दे रहे है। विरल भयानी के ऑफिशियल  पोस्ट कर इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। उनके पोस्ट के मुताबिक अजय देवगन ने चुपके से दान दिया है। इस पोस्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक- ‘अजय देवगन ने चुपके से धारावी के अस्पतालों के लिए 200 बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर का इंतजाम किया है। इसके साथ ही #COVID19 का हब माने जा रहे इस स्लम के लिए (BMC )ने 15 दिनों में अलग से अस्पताल शुरू कर दिया है। अजय देवगन ने धारावी के 700 परिवारों को राशन किट्स भी दान की हैं।

 

बता दें कि कोरोना मुंबई के सबसे बड़े स्लम धारावी तक पहुंच चुका है. ये वायरस महाराष्ट्र को और नुकसान ना पहुंचाए इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. वहीं इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारे भी इस स्लम की मदद के लिए आगे आए हैं. सभी किसी न किसी तरह से मदद कर रहे हैं।

 

यह पढ़ें…फिल्म देखकर बच्चों ने उठाया खौफनाक कदम, स्पाइडरमैन बनने की चाहत पड़ी भारी

 

बात करें अजय देवगन की तो बाकी सेलेब्स की तरह वो भी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।इस दौरान वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के साथ लगातार जुड़े हैं। अजय देवगन अपने सोशल अकाउंट पर कभी अपनी पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करते दिख जाते हैं तो कभी लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए जागरूक करते दिखाई दे जाते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App