मनजिंदर सिंह ने करण जौहर पर लगाया सनसनीखेज आरोप, दर्ज हुई शिकायत

मनजिंदर सिंह सिरसा शिरोमणि अकाली दल (SAD) विधायक ने करण जौहर समेत बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के खिलाफ शिकायत की हैं। हाल ही में करण जौहर के एक पार्टी का विडियो सामने आया

Published by Monika Published: September 16, 2020 | 10:56 am
Modified: September 16, 2020 | 11:05 am
मनजिंदर सिंह-करण जोहर

मनजिंदर सिंह-करण जोहर (file photo )

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन आने के बाद से सिर्फ रिया तक ये मामला नहीं रहा। अब ये मामला बॉलीवुड से लेकर संसद के गलियारों में भी जा पहुंचा हैं। रिया चक्रवर्ती समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी NCB मामले की जांच तेज़ी से कर रही हैं। ख़बरों की माने तो अभी और बड़े नाम आना बाकी हैं।

SAD विधायक का आरोप

इस बीच मनजिंदर सिंह सिरसा शिरोमणि अकाली दल (SAD) विधायक ने करण जौहर समेत बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के खिलाफ शिकायत की हैं। हाल ही में करण जौहर के एक पार्टी का विडियो सामने आया जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन के अन्य सितारें नजर आ रहे थे। अब मनजिंदर सिंह सिरसा ने आरोप लगाया है कि पार्टी में शामिल सभी लोगों ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था।

ये भी पढ़ें:कोरोना के मरीज 50 लाख पार, जंग जीतने वालों में सबसे आगे हिंदुस्तानी

दिल्ली NCB प्रमुख से मुलाकार

आपको बता दें, कि मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली NCB प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात कर करण जौहर की पार्टी में शामिल होने वाले स्टार्स के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने शहीद पर निशाना कसते हुए कहां की फिल्म  उड़ता पंजाब में शहीद कपूर ने खुद पर फिल्म बनाई थी और इसका निशाना पंजाब पर थोप दिया।  शाहिद कपूर ‘उड़ता पंजाब’ में पूरी दुनिया के सामने सिख युवाओं को नशेड़ी बताते हैं।

ये भी पढ़ें:कोविड-19 पर राज्यसभा में चर्चा के लिए RJD सांसद मनोज झा ने नोटिस दिया

करण जोहर की पार्टी में ड्रग

इस बात की जानकारी देते हुए मनजिंदर सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट किया ‘मैंने आज BSF हेड क्वार्टर, दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की। मुंबई में अपने आवास पर ड्रग पार्टी के आयोजन के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर और दूसरों के खिलाफ जांच और कार्रवाई के लिए शिकायत प्रस्तुत किया। उस पार्टी के वीडियो की जांच होनी चाहिए।

पार्टी का विडियो शेयर

इसके अलावा एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें करण जौहर की उस पार्टी का वीडियो साझा कर लिखा, ‘याद कर लीजिए इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर के बाहर लाइन में खड़े नजर आएंगे। अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में।’

ये भी पढ़ें:कांपी धरती: नेपाल से बिहार तक भूकंप, तेज झटकों के बाद भागे लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App