×

Akanksha Dubey Suicide News: दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां ने सीएम योगी से मांगा न्याय

Akanksha Dubey Suicide Latest News: दिवंगत भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे तो अब हमारे बीच नहीं रहीं, लेकिन उनकी मां अब भी उनके लिए न्याय मांग रही हैं और अब उन्होंने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।

Ruchi Jha
Published on: 3 April 2023 7:11 PM GMT (Updated on: 3 April 2023 7:56 PM GMT)
Akanksha Dubey Suicide News: दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां ने सीएम योगी से मांगा न्याय
X
Akanksha Dubey Suicide Latest News (Image credit: Instagram)

Akanksha Dubey Suicide Latest News: दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अब भले हमारे बीच नहीं रही हों, लेकिन हर रोज उनकी मौत को लेकर हो रहे नए खुलासे सबको हैरानी में डाल रहे हैं। अभी भी लोगों के मन में यही सवाल है कि क्या यह सच में एक आत्महत्या थी या फिर हत्या? इस बीच एक्ट्रेस की मां हर किसी से अपनी बेटी के लिए न्याय मांग रही हैं और उनकी ये गुहार अब सीएम योगी तक जा पहुंची है।

आकांक्षा दुबे की मां ने सीएम योगी से मांगा न्याय

दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आकांक्षा दुबे के परिवार को सांत्वना देने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने सभी से कहा कि वह आकांक्षा की मदद करे। वहीं, आकांक्षा की मां ने कहा, ''मैं सीएम योगी से आंचल फैलाकर अपनी बेटी के लिए न्याय मांग रही हूं। मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, उसको मारा गया है।''

आकांक्षा दुबे के परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

आकांक्षा के परिजन इसे सुसाइड मानने को तैयार नहीं हैं। उनकी मां ने आंचल फैलाकर रोते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि उनकी बेटी को न्याय दिलाया जाए। उन्होंने मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है। आकांक्षा की मां ने कहा, ''समर और संजय सिंह को सजा दिलाई जाए, मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, उसको मारा गया है। आकांक्षा ने मुझे बताया था कि उसे समर के द्वारा लगातार टॉर्चर किया जाता है, वह किसी के साथ काम नहीं करने का दबाव बनाता था।''

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि आकांक्षा दुबे ने वाराणसी में एक होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। खबर मिलने के बाद आकांक्षा दुबे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मर्डर की शंका नहीं जताई गई है। सुसाइड का ही मामला बताया गया है, लेकिन एक के बाद एक खुलासे के बाद पुलिस जांच में जुट गई है, क्योंकि आकांक्षा का परिवार इसे आत्महत्या नहीं हत्या बता रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story