×

Bhojpuri Film: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की फिल्म "डार्लिंग" थिएटरों में जलवा दिखाने को तैयार, इस दिन हो रही रिलीज

Akshara Singh Bhojpuri Film Darling: भोजपुरी की क्वीन अक्षरा सिंह काफी समय से अपनी फिल्म "डार्लिंग" को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, तभी से दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 8:52 AM GMT
Bhojpuri Film: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की फिल्म डार्लिंग थिएटरों में जलवा दिखाने को तैयार, इस दिन हो रही रिलीज
X
Akshara Singh Bhojpuri Film DARLING (Photo- Social Media)
Akshara Singh Bhojpuri Film Darling: भोजपुरी की क्वीन अक्षरा सिंह काफी समय से अपनी फिल्म "डार्लिंग" को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, तभी से दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। जी हां!! सिर्फ कुछ दिनों बाद आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म "डार्लिंग"

"डार्लिंग" फिल्म एक्शन से भरपूर है, ट्रेलर ने ही दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। अक्षरा सिंह के साथ इस फिल्म में राहुल शर्मा मुख्य किरदार में हैं। राहुल शर्मा इस फिल्म से भोजपुरी पर्दे पर डेब्यू कर रहें हैं और लग रहा है कि वह अपनी पहली फिल्म से ही गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं।
भोजपुरी शेरनी अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट अनाउंस की। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "फिल्म 7 जुलाई को मुंबई, गुजरात, यूपी और बिहार में रिलीज हो रही है।" यानी कि अक्षरा सिंह की इस फिल्म को आप 7 जुलाई से सिनेमाघरों में देख सकते हैं। वहीं दर्शकों ने तो अभी से ही इस फिल्म को सुपरहिट घोषित कर दिया है।

ट्रेलर को मिल चुके हैं इतने व्यूज

जैसा कि हमने आपको बताया कि "डार्लिंग" राहुल शर्मा की डेब्यू फिल्म है, लेकिन सामने आए ट्रेलर में उनकी धमाकेदार एक्टिंग देख लग नहीं रहा है कि ये उनकी डेब्यू फिल्म है। एक्शन सीन से लेकर रोमांटिक सीन सब बेहद ही धांसू लग रहा है। 1 महीने पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अबतक 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

"डार्लिंग" स्टार कास्ट

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म "डार्लिंग" में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के अलावा श्रुष्ठि पाठक और अमित शुक्ला भी सहायक भूमिकाओं में हैं। रजनीश मिश्रा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और प्रदीप के शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म को आप 7 जुलाई से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story