×

Bollywood Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक आया सामने, फैंस की बढ़ी उत्सुकता

Akshay Kumar-Tiger Shroff Film: बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार और एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर अभी से ही काफी ज्यादा बज क्रिएट कर लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 May 2023 3:43 PM GMT
Bollywood Film: बड़े मियां छोटे मियां से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक आया सामने, फैंस की बढ़ी उत्सुकता
X
Akshay Kumar-Tiger Shroff Film (Photo- Social Media)
Akshay Kumar-Tiger Shroff Film: बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार और एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर अभी से ही काफी ज्यादा बज क्रिएट कर लिया है। फिल्म का दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं, इसी बीच आज मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है।

फिल्म से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की झलक आई सामने

"बड़े मियां छोटे मियां" फिल्म की पहली झलक सामने आ चुकी है, जिसे खुद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। फिल्म से अपने लुक को जारी करते हुए दोनों ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बैक टू बैक अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तीन पोस्ट शेयर किए हैं। इन तीनों ही पोस्ट में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का अलग-अलग लुक देखने को मिल रहा है, बस समानता इतनी है कि तीनों ही पिक्चरों में दोनों एक्शन अवतार में नजर आ रहें हैं।
अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए पहले पोस्ट की बात करें तो इसमें अभिनेता टाइगर श्रॉफ संग आर्मी की ड्रेस में हाथ में गन लिए एक्शन अवतार में दिखाई दे रहें हैं।
वहीं दूसरे पोस्ट की बात करें तो इस फोटो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बाइक पे नजर आ रहें हैं वहीं उनके ऊपर प्लेन उड़ती हुई भी नजर आ रही है।
तीसरे पोस्ट में भी टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार हाथ में बंदूक लिए एक्शन अवतार में दिखाई दे रहें हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन से भरपूर फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। इस पोस्ट के साथ अभिनेता ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि फिल साल 2024 की ईद पर रिलीज होगी। यानी कि इसबार सलमान खान की जगह पहले से ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ले चुके हैं।

"बड़े मियां छोटे मियां" फिल्म

बताते चलें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आयेंगे। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में विलेन का किरदार निभायेंगे। निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story