×

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा, शरीर पर आईं गंभीर चोट, हालत बेहद नाजुक

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्म के सेट पर एक बहुत बड़ा हादसा हुआ है, जिसने सभी दिल दहला दिया है। आइए आपको विस्तार से पूरी जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 March 2023 7:53 AM GMT
Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा, शरीर पर आईं गंभीर चोट, हालत बेहद नाजुक
X
Akshay Kumar (Image Credit: Instagram)

Akshay Kumar: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन इस बीच फिल्म के सेट से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, फिल्म के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है। एक 19 साल का लड़का किले के किलेबंदी से 100 फीट नीचे गिर गया है।

गंभीर रूप से घायल हुआ युवक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग 'पन्हाला' में हो रही थी। जहां, सज्जा कोठी इलाके में फिल्म का सेट लगा हुआ था। शनिवार रात 8.30 बजे से शूटिंग शुरू हुई। शूट के लिए घोड़े लाए गए थे, जिसके लिए नागेश खोबर घोड़े की देखभाल करने के लिए आया हुआ था।

इस दौरान नागेश का कॉल आया तो वो पहाड़ी के कोने पर खड़ा होकर बात करने लगा। नागेश जैसे ही फोन पर बात खत्म होने के बाद मुड़ा, वो पहाड़ी के कोने से 100 फुट नीचे गिर गया। जब लोगों को ये बात पता चली तो दो लोग रस्सी के सहारे नीचे उतरे। इसके बाद नागेश को रस्सी से बांधकर पन्हालगढ़ लाया गया।

शरीर पर आईं गंभीर चोटें

रिपोर्ट्स के अनुसार, नागेश को महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित नागेश सी.पी.आर अस्पतला में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं और उसी हालत काफी गंभीर है, जिस वजह से नागेश को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

नागेश के एक्सीडेंट होने की खबर मिलते ही पन्हाला पुलिस फिल्म के सेट पर पहुंच गई है। बता दें कि अक्षय की इस फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story