×

लीक हुई अक्षय की फिल्म Bell Bottem स्टोरी, खास है इनका किरदार

बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को कई हित फ़िल्में दिन हैं। इस कोरोना काल से बंद हुआ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी महीनों बाद खुल चूका है। महीनों  से रुका पड़ा काम शुरू कर दिया गया है।

Monika
Published on: 21 Aug 2020 11:08 AM GMT
लीक हुई अक्षय की फिल्म Bell Bottem स्टोरी, खास है इनका किरदार
X
खुद अक्षय कुमार ने अपनी सेहत को लेकर खुलासा किया है कि वह हर रोज गोमूत्र पीते हैं और ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं ।इस उम्र में भी अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर में गिने जाते हैं।

बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को कई हित फ़िल्में दिन हैं। इस कोरोना काल से बंद हुआ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी महीनों बाद खुल चूका है। महीनों से रुका पड़ा काम शुरू कर दिया गया है। इसमें कोई शक नहीं कि दर्शकों को अक्षय की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार होता है।

सच्ची घटना पर आधारित

इन दिनों अक्षय की आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर चर्चा में हैं। जिसकी शूटिंग के लिए अक्षय अपनी टीम के साथ विदेश पहुंचे हुए हैं। इस फिल्म की कहानी को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत का CCTV फुटेज: बंदर पुलिस ने CBI को सौपे अहम सबूत, जल्द होगा खुलासा

इस फिल्म से अक्षय का लुक तो पहले ही सामने आ चूका है जिसमे वो रेट्रो लुक में दिखेंगे। इस फिल्म में अक्षय एक जासूस का रोल करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट कि माने तो अक्षय कुमार कि कहानी 80 के दशक में हुई कई प्लेन हाईजैकिंग पर आधारित होगी। इस फिल्म में अक्षक के साथ लारा दत्ता भी मैं किर्दात में दिखेंगी जो उस वक़्त की प्रधानमंत्री का किरदार निभाएंगी।

यह भी पढ़ें: भूकंप के ताबड़तोड़ झटके: कांपने लगे मकान, जान बचाकर घरों से भागे सभी लोग

भारत- पाकिस्तान सीन

इस फिल्म से अक्षय एक बार फिर अपनी देश भक्ति से जुडी इमेज को दर्शकों के सामने दिखाएंगे. फिल्म में भारत- पाकिस्तान का एंगल भी होगा। एक्ट्रेस वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं|

अक्षय कुमार को दर्शों ने देश भक्ति कि फिल्मों में ज्यादा पसंद किया हैं। वह हर बार एक ऐसी फिल्म लेकर आते है जो दर्शकों का दिल जीत लेती है।

यह भी पढ़ें: रिया होंगी गिरफ्तार: CBI का कसा शिकंजा, हाथ लगे केस से जुड़े अहम सबूत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story