×

बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार: एक फिल्म के लिए इतना चार्ज कर रहे अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पिछली साल 4 फिल्में केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज आईं और चारों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की।

Shreya
Published on: 23 Jan 2020 10:13 AM GMT
बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार: एक फिल्म के लिए इतना चार्ज कर रहे अक्षय कुमार
X
बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार: एक फिल्म के लिए इतना चार्ज कर रहे अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पिछली साल 4 फिल्में केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज आईं और चारों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। जहां अक्षय की पिछले साल बैक-टू-बैक चार फिल्में आईं तो ये साल भी उनके लिए काफी बिजी रहने वाला है। इस साल भी उन्होंने कई बड़ी फिल्में साइन कर रखी हैं। वहीं अब अक्षय कुमार को लेकर खबरें आ रही हैं कि अक्षय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अक्षय ने फिल्म के लिए जितने फीस की मांग की है उतने में एक पूरी फिल्म बनकर तैयार हो सकती है।

यह भी पढ़ें: उम्मीदवार CTET के लिए हो जाएं तैयार, 24 जनवरी से आवेदन शुरु

फीस के तौर पर की 120 करोड़ रुपये की डिमांड

दरअसल, पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरे आ रही थीं कि अक्षय डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ काम कर सकते हैं। वहीं एक रिपोर्ट में एक मनोरंजन वेबसाइट के हवाले से लिखा गया है कि अक्षय ने आनंद एल राय की फिल्म करने के लिए फीस के तौर पर 120 करोड़ रुपये मांगे हैं। वहीं मेकर्स अक्षय द्वारा इतनी फीस मांगे जाने से हैरान हैं। हालांकि अभी इस मामले को लेकर न अक्षय की टीम की ओर से कुछ कहा गया है और न ही फिल्म मेकर्स की ओर से। इसलिए न्यूजट्रैक इस बात की पुष्टि नहीं कर रहा है।

यह भी पढ़ें: करोड़ों की मस्जिदें: बहुत धनी हैं ये, खूबसूरत तस्वीरें देख हो जायेंगे हैरान

बड़ी रकम चार्ज करने के लिए जाने जाते हैं अक्षय

इसके अलावा इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, एक करीबी सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार फीस के तौर पर बड़ी रकम चार्ज करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऑडियंस उनके नाम पर सिनेमाघरों में खिंची चली आती है। साथ ही अक्षय के नाम से से प्रोड्यूसर्स को डिजिटल और सेटेलाइट नेटवर्क से अच्छे पैसे मिलते हैं। वहीं अक्षय कुमार की टीम का मानना है कि 100 करोड़ रुपये से अधिक फीस डीजर्व करते हैं।

फिल्म में सारा और धनुष आ सकते हैं नजर

बताया जा रहा है कि आने वाले दो-तीन हफ्तों में पता चलेगा कि इस फिल्म में अक्षय कुमार हैं या नहीं। जानकारी के अनुसार, आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष भी लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: टेेंशन फ्री देश: आखिर क्यों खुश रहते हैं यहां के लोग, मजे में जीते हैं जिंदगी

Shreya

Shreya

Next Story