×

ट्रेन हुई हाउसफुल: इस अंदाज में अक्षय ने किया इस फिल्म का प्रमोशन, फैन हुए पीयूष गोयल

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का हाउसफुल हो सके इसलिए वो इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं।

Shreya
Published on: 24 Aug 2023 7:21 AM GMT
ट्रेन हुई हाउसफुल: इस अंदाज में अक्षय ने किया इस फिल्म का प्रमोशन, फैन हुए पीयूष गोयल
X
ट्रेन हुई हाउसफुल: इस अंदाज में अक्षय ने किया इस फिल्म का प्रमोशन, फैन हुए पीयूष गोयल

मुंबई: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का हाउसफुल हो सके इसलिए वो इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मिलकर टीवी शोज से लेकर इवेंट्स में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं। इस दौरान 16 अक्टूबर को अक्षय ने अपनी टीम के साथ एक स्पेशल ट्रेन हाउसफुल 4 एक्सप्रेस में सफर किया और मुंबई से दिल्ली तक गये। अक्षय ने ट्रेन में सफर करने के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शेयर की वीडियो-

वहीं केंद्रीय रेल मंत्री पीयूश गोयल ने दूसरे फिल्ममेकर्स को भी इंडियन रेल को अपने प्रमोशनल केंपेन का हिस्सा बनाने की गुजारिश की है। वीडियो की बात करें तो इसमें अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, टंकी पांडेय और फ़िल्म की लीडिंग लेडीज़ कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सभी स्टार्स फिल्म के गाने बाला पर मस्ती करते दिख रहे हैं। इस दौरान कई कैमरामैन भी ट्रेन में मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: रेलवे का दिवाली गिफ्ट: शुरु हुई स्पेशल ट्रेनें, बस ऐसे करें सीट कंफर्म

लोगों ने किया बाला डांस स्टेप-

इन दिनों हाउसफुल का गाना बाला बहुत फेमस हो रहा है और जबसे अक्षय कुमार ने बाला के डांस स्टेप को लेकर चैलेंज दिया है। तबसे फैन्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस गाने का डांस स्टेप करके वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं। जिन्हें अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है। इससे पहले भी अक्षय अपनी फिल्म तीस मार खान का ट्रेन के जरिए प्रमोशन कर चुके हैं।

पीयूष गोयल ने की तारीफ-

टीम का ट्रेन के जरिए फिल्म का प्रमोशन करने का तरीका रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी खूब पसंद आया है। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके दूसरे फिल्ममेकर्स को भी फिल्म के प्रमोशनल केंपेन के लिए भारतीय रेल का इस्तेमाल करने को कहा है। पीयूष गोयल ने लिखा कि, रेलवे का प्रमोशन करने का ये अच्छा आइडिया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम के साथ एक विशेष ट्रेन मुंबई से दिल्ली तक जाएगी।



यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के पर्ली में बोले PM मोदी, इतिहास में 370 पर होगी चर्चा, तो…

ये फिल्म दीपावली के मौके पर रिलीज हो रही है। हाउसफुल 4 का फरहाद सामजी ने निर्देशन किया है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म की कहानी में ज्यादातर स्टार्स का पुनर्जन्म दिखाया गया है। फिल्म में नवाज़उद्दी सिद्दीकी और शरद केल्कर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक जारी है।

Shreya

Shreya

Next Story