Akshay Kumar: लखनऊ की गलियों में दिखेंगे अक्षय कुमार, शुरू हो रही स्काईफोर्स' की शूटिंग

Akshay Kumar in Lucknow: एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्काईफोर्स' की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे हैं। आइए आपको फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 Aug 2023 8:38 AM GMT
Akshay Kumar: लखनऊ की गलियों में दिखेंगे अक्षय कुमार, शुरू हो रही स्काईफोर्स की शूटिंग
X
Akshay Kumar (Image Credit: Instagram)

Akshay Kumar in Lucknow: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ओएमजी 2' की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी प्रर्दशन कर रही है और लोगों को भी फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस बीच अब अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। जी हां...अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'स्काईफोर्स' की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसके लिए एक्टर लखनऊ पहुंचे हैं।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आज आएंगे लखनऊ (Akshay Kumar in Lucknow)

दरअसल, सी शंकरन की बायोपिक- 'स्काईफोर्स' अगले साल यानी 2024 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और वीर पहाड़िया को कास्ट किया गया है। बता दें कि वीर पहाड़िया सारा अली खान के एक्स बॉयफ्रेंड और देश के पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार गिल शिंदे के नाती हैं। इस फिल्म से वीर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लिए अभिनेता आज लखनऊ (Lucknow News) पहुंचने वाले हैं। अक्षय कुमार लखनऊ में 20 दिन के लिए रुकने वाले हैं, क्योंकि फिल्म शूटिंग 20 दिनों तक लखनऊ में शूट होगी।

मुख्यमंत्री योगी से भी मुलाकात करेंगे अक्षय कुमार

लखनऊ पहुंचने के साथ ही अक्षय कुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे। इससे पहले, अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान' के प्रमोशन के दौरान भी योगी जी से मिल थे और दोनों ने साथ में मिलकर फिल्म 'पृथ्वीराज' देखी थी। वहीं, कुछ समय पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी अक्षय ने मुख्यमंत्री योगी जी से मुलाकात की थी।

रियल स्टोरी पर बेस्ड है 'स्काईफोर्स'

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'स्काईफोर्स' रियल स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म का डायरेक्शन संदीप केवलानी कर रहे हैं और इसके को-प्रोड्यूसर अमर कौशिक हैं। बता दें कि सारा अली खान और वीर पहाड़िया के साथ-साथ फिल्म में निम्रत कौर भी नजर आने वाली हैं। इससे पहले निम्रत कौर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'एयरलिफ्ट' में नजर आई थीं।

अक्षय की कई फिल्में है लाइनअप में

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म के बाद अब अक्षय कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’,वेलकम 3 और‘आवारा पागल दीवाना-2 की शूटिंग भी जल्द शुरू कर देंगे। इनके अलावा अक्षय ‘जॉली LLB 3’ में भी नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story