Akshay Kumar: OMG 2 की सफलता के बाद अक्षय ने लिया बड़ा फैसला, सुन आप खुशी से झूम उठेंगे

Akshay Kumar: हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म की सफलता के बाद अक्षय ने के बड़ा फैसला लिया है, जिसे सुन आपकी खुशी का ठिकना नहीं रहेगा।

Ruchi Jha
Published on: 16 Aug 2023 4:25 AM GMT
Akshay Kumar: OMG 2 की सफलता के बाद अक्षय ने लिया बड़ा फैसला, सुन आप खुशी से झूम उठेंगे
X
OMG 2 (Image Credit: Instagram)

Akshay Kumar: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर काफी चर्चा में है। 11 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बता दें कि पिछले काफी समय से अक्षय की फिल्में फ्लॉप जा रही थी, लेकिन 'ओएमजी 2' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब इस खुशी में अक्षय कुमार ने एक ऐसा फैसला लिया है, जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

अक्षय कुमार को मिली इंडियन सिटीजनशिप

दरअसल, पिछले काफी वक्त से अक्षय कुमार भारत की नागरिकता लेने की कोशिश कर रहे थे, क्योंकि उनके पास भारतीय नागरिकता नहीं थी। इस कारण से कई बार अक्षय को काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी है। सोशल मीडिया पर भी अक्षय कुमार को लोग कनाडा कुमार का टैग देते थे। एक्टर को ट्रोल किया जाता था और इसका असर उनकी फिल्मों पर भी देखने को मिलता था। अक्षय कुमार को लोग कहते थे कि - 'आप इंडिया में काम करते हैं। यहां आपकी कमाई होती है, लेकिन भारत की नागरिकता आपके पास नहीं है। आप दूसरे देश की नागरिकता रखते हैं।' लेकिन आप अक्षय कुमार को भारत की नागरिकता मिल गई है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

कैसे मिली थी अक्षय को कनाडा की सिटीजनशिप?

अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 1990-2000 में उनकी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही थी। उनकी लगातार 15 फिल्में फ्लॉप रही थीं। खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की वजह से अक्षय कुमार ने कनाडा जाकर काम करना शुरू किया और वहां की नागरिकता के लिए अप्लाई किया था। अपने इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था- ''मैंने सोचा कि भाई मेरी फिल्में चल नहीं रही हैं और मुझे काम करते रहना है। मैं कनाडा काम करने के लिए गया था। मेरा एक दोस्त कनाडा में था। उसने मुझे कहा कि यहां आ जा और इस दौरान मैंने कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया।''

आगे इंटरव्यू में अक्षय ने बताया- ''वहां जाने से पहले मेरे पास दो फिल्में बची थीं, जो रिलीज होने वाली थीं। यह मेरी खुशकिस्मती थी कि दोनों ही बची हुई फिल्में मेरी सुपहिट हो गई। मेरे दोस्त ने कहा कि अब तू वापस चला जा। दोबारा काम शुरू कर। मुझे कुछ और फिल्में मिली और उसके बाद से मैं नहीं रुका। काम करता चला गया। मैंने कभी सोचा भी नहीं कि मुझे यह पासपोर्ट बदलवा लेना चाहिए।''

अच्छा कलेक्शन कर रही 'ओएमजी 2'

लगातार फ्लॉफ हो रही फिल्मों के बाद अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने 4 दिनों में 55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया था और फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो रहा था।

हालांकि, बावजूद इसके फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि अब अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story