×

Akshay Kumar Bag: अक्षय कुमार नहीं बल्कि उनके इस अनोखे बैग ने खींचा सबका ध्यान, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

Akshay Kumar News: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे।

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 12:05 PM GMT
Akshay Kumar Bag: अक्षय कुमार नहीं बल्कि उनके इस अनोखे बैग ने खींचा सबका ध्यान, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश
X
Akshay Kumar Bag (Photo- Social Media)Akshay Kumar News: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। अब अभिनेता देवभूमि में शूट कर रहे थे, तो उन्होंने लगे हाथ, यहां रहते हुए केदारनाथ धाम और बद्रीनाथ धाम जाकर भगवान का आशीर्वाद भी ले लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं भी थीं, लेकिन अब अक्षय कुमार अपने अनोखे बैग के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं। अपने अनोखे बैग के चलते सुर्खियों में आए अक्षय कुमार बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार उत
Akshay Kumar News: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे। अब अभिनेता देवभूमि में शूट कर रहे थे, तो उन्होंने लगे हाथ, यहां रहते हुए केदारनाथ धाम और बद्रीनाथ धाम जाकर भगवान का आशीर्वाद भी ले लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं भी थीं, लेकिन अब अक्षय कुमार अपने अनोखे बैग के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं।

अपने अनोखे बैग के चलते सुर्खियों में आए अक्षय कुमार

बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार उत्तराखंड के अपने शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर मुंबई वापस आ चुके हैं, उन्हें हाल ही में कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार से ज्यादा उनके अगर किसी चीज ने लोगों का ध्यान खींचा तो वह था उनका बैग। जी हां!! अक्षय कुमार को उनके एक अनोखे बैग के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनके की चर्चा हो रही है। यही नहीं बीती रात फिर उन्हें उसी बैग के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद से उनका वो बैग कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आ चुका है।

अक्षय के बैग में लगा है एलईडी डिस्प्ले

अक्षय कुमार का चर्चा में आया बैग ब्लैक कलर है, जिसमें एलईडी डिस्प्ले भी लगा हुआ है। चेहरे के आकार के इस बैग की आंखे भी हैं जो खुलती और बंद होती हैं। मुंबई एयरपोर्ट से अक्षय कुमार जो वीडियो सामने आया है, उसमें बैग की आंखों का खुलना और बंद होना साफ दिखाई दे रहा है।

इतनी होगी कीमत

एलईडी बैग के कीमत की बात करें तो यह 9000 से शुरू होती है, और इसके बाद आपको जिस हिसाब से चाहिए आपके ऊपर निभर करता है कि आप कौन सा बैग लेना चाहते हैं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार के इस बैग की कीमत 30 से 35 हजार बताई जा रही है, जी हां!! यानी कि इस बैग को खरीदने के लिए बहुत से लोगों को तो इसके लिए अपनी एक महीने की आधी सैलरी लगा देनी होगी।

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म

फिलहाल अक्षय कुमार किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनें ही रहते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म "बडे़ मियां छोटे मियां" को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास "ओह माय गॉड 2" समेत कई और फिल्में भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story