×

अमेरिकन रैपर कार्डी बी के वीडियो में हुआ कुछ ऐसा, सभी हो गए हैरान

वायरल हो रहे इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है, जिसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट भी कैरी की है। और तो और इसके साथ ही एक कैप भी लगाई हुई है।

Roshni Khan
Published on: 2 Feb 2021 10:44 AM GMT (Updated on: 1 May 2021 1:24 PM GMT)
अमेरिकन रैपर कार्डी बी के वीडियो में हुआ कुछ ऐसा, सभी हो गए हैरान
X
हाथ में जूता रखकर मैगजीन के कवर पेज के लिए दिया था मां दुर्गा का पोज

नई दिल्ली: सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म हैं जहां पर कुछ भी वायरल हो जाता हैं। अमेरिकन रैपर कार्डी बी इन दिनों एक वीडियो की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। आपको बता दें, उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके बैकग्राउंड में हिंदी सॉन्ग बजता सुनाई दे रहा है। उन्होंने ये वीडियो 1 फरवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में वो सीढ़ियों से उतरती दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें:लाल किला हुआ बंद: फिलहाल सैर नहीं कर सकेंगे पर्यटक, जारी हुआ ये आदेश

रैपर कार्डी ने शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है, जिसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट भी कैरी की है। और तो और इसके साथ ही एक कैप भी लगाई हुई है। वीडियो में 1981 की फिल्म ज्योति का सॉन्ग कलियों का चमन बज रहा है। सोशल मीडिया पर कार्डी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 2 फरवरी को भी ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने शेयर किया। जिस पर एक यूजर ने लिखा- OMG इंडियन सॉन्ग बैकग्राउंड में बज रहा है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कलियों का चमन, क्या मैंने सहीं सुना। इसी तरह के कई कमेंट किए जा रहे हैं।



रिलीज होगा न्यू सिंगल

कार्डी ने सोशल मीडिया पर 2 फरवरी को एक पोस्ट और की है। इस पोस्ट में कार्डी ने बताया है कि उनका न्यू सिंगल इस शुक्रवार को रिलीज हो रहा है। इसका नाम है "UP"। आपको बता दें, फैंस उनके नए सिंगल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल के दाम पर BJP सांसद स्वामी का तंज, याद दिलाई रावण की लंका

किया था प्रियंका चोपड़ा की फिल्म का रिव्यू

कुछ समय पहले ही कार्डी बी ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर की फिल्म का रिव्यू किया था। कार्डी को फिल्म इतनी पसंद आई थी कि वह अपने विचार रखते हुए रो पड़ी थीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story