अमिताभ और अभिषेक अगल-बगल के कमरे में एडमिट, फैन्स मांग कर रहे दुआ

दोनों ही कलाकार एक ही फ्लोर पर आस पास के कमरे में ही एडमिट किए गए हैं। नानावटी अस्पताल के सोर्स की मानें तो दोनों एक्टर अच्छा रिस्पॉन्स कर रहे हैं और आज फिर से उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 2:23 PM GMT
अमिताभ और अभिषेक अगल-बगल के कमरे में एडमिट, फैन्स मांग कर रहे दुआ
X

मुंबई: कोरोना का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। संक्रमितों की संख्या में दिन रात बढ़ोत्तरी हो रही है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। दोनों ही कलाकार एक ही फ्लोर पर आस पास के कमरे में ही एडमिट किए गए हैं। नानावटी अस्पताल के सोर्स की मानें तो दोनों एक्टर अच्छा रिस्पॉन्स कर रहे हैं और आज फिर से उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा।

अमिताभ और अभिषेक अगल-बगल के कमरे में हैं एडमिट

अमिताभ और अभिषेक अगल-बगल के कमरे में ही एडमिट किए गए हैं और लगातार एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं। दोनों मोबाइल से घर पर भी बात कर रहे हैं। डॉक्टर्स की मानें तो दोनों की रिकवरी भी तेजी से हो रही है। अभिषेक को काफी हल्के लक्ष्ण हैं वहीं चलते वक्त अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है।

डॉक्टर्स का ऐसा मानना है कि दोनों के स्वास्थ को देखते हुए आज उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा मगर कल यानी सोमवार के दिन एक बार फिर से दोनों एक्टर्स का कोरोना टेस्ट किया जा सकता है।

ये भी देखें: यूपी में कोरोना का तांडव, बीते 24 घंटे में आये इतने मामले, मचा हड़कंप

ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना, जया बच्चन नेगेटिव

सुबह इस बात की जानकारी भी दोनों को दे दी गई है कि उनके परिवार से ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और घर में आइसोलेट हैं। बता दें कि बच्चन परिवार से सिर्फ जया बच्चन ही ऐसी हैं जो कोरोना निगेटिव हैं।

अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स कर रहे दुआ, मुंबई-कोलकाता में हुई पूजा

सभी देशवासी बच्चन परिवार की जल्द रिकवरी की कामना कर रहे हैं। खासतौर से महानायक अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर लोग घरों में पूजा भी करने लग गए हैं और भगवान से एक्टर और उनके परिवार के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

ये भी देखें: Motorola ने लांच किया ट्रिपल कैमरे वाला नया फोन, जानें कितनी है कीमत

Newstrack

Newstrack

Next Story