×

बिग बी-जया की लव स्टोरी: कभी पिता ने रखी ये शर्त, तो करनी पड़ी शादी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन आज यानि तीन जून को अपनी 47वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी और जया बच्चन की जोड़ी को शुरू से ही फैन्स का खूब प्यार मिला है।

Shreya
Published on: 3 Jun 2020 6:33 AM GMT
बिग बी-जया की लव स्टोरी: कभी पिता ने रखी ये शर्त, तो करनी पड़ी शादी
X

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन आज यानि तीन जून को अपनी 47वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी और जया बच्चन की जोड़ी को शुरू से ही फैन्स का खूब प्यार मिला है। दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आए हैं। शादी के 47 साल बाद भी बिग बी और जया बच्चन हैपी मैरिड कपल में शामिल हैं।

एनिवर्सरी पर बिग बी ने शेयर की जया बच्चन के साथ फोटोज

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अपने एनिवर्सरी के खास मौके पर बिग बी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की कुछ फोटोज को शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर करने के साथ अमिताभ ने अपनी शादी का दिलचस्प किस्सा भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: UP में 69000 शिक्षकों की भर्ती पर बड़ा फैसला, अभी-अभी हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

बिग बी ने शेयर किया ये मजेदार किस्सा

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी के समय की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा कि, 47 साल.. आज ही के दिन .. 3 जून, 1973 .. को तय किया था कि अगर जंजीर सफल होगा, तो हम कुछ दोस्तों के साथ पहली बार लंदन जाएंगे .. मेरे पिता ने पूछा कि आप किसके साथ जा रहे हैं? जब मैंने उन्हें बताया किसके साथ तो उन्होंने कहा कि जाने से पहले तुम्हें उससे शादी करनी होगी.. वरना तुम नहीं जाओगे.. तो मैंने उसकी बात मान ली!!

यह भी पढ़ें: अभी-अभी आया जोरदार भूकंप, कांप उठी धरती, जान बचाने के लिए घरों से भागे लोग

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एनिवर्सरी की दी शुभकामनाएं

बिग बी ने जो फोटोज शेयर की हैं, वो उनके शादी के दौरान मंडप की है। इसमें एक फोटो में तो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटोज में बिग बी जया बच्चन को सिंदूर लगाते दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों बॉलीवुड की एवरग्रीन जोड़ी कहलाते हैं। इस खास मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी हैं।

इन फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं बिग बी और जया बच्चन

बता दें कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ में नजर आ चुके हैं। उन्हें एक साथ अभिमान, जंजीर, मिली, सिलसिला, कभी खुशी कभी गम, चुपके -चुपके जैसी तमाम फिल्मों में देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: कोरोना सस्पेंसः आखिर एक एक कर क्यों मर रहे हैं खुलासा करने वाले, अब छठी मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story