×

Amitabh-Rajinikanth: 32 साल बाद, फिर रचने जा रहा इतिहास, दो मेगास्टार नजर आयेंगे साथ, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Amitabh Bachchan-Rajinikanth Film: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों से आज एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन हर दर्शक खुशी से झूम उठेगा। जी हां!! बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और साउथ मेगास्टार रजनीकांत एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jun 2023 8:44 AM GMT
Amitabh-Rajinikanth: 32 साल बाद, फिर रचने जा रहा इतिहास, दो मेगास्टार नजर आयेंगे साथ, यहां पढ़ें पूरी डिटेल
X
Amitabh-Rajinikanth (Photo- Social Media)
Amitabh Bachchan-Rajinikanth Film: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों से आज एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन हर दर्शक खुशी से झूम उठेगा। जी हां!! दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और साउथ मेगास्टार रजनीकांत एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत फिर साथ आयेंगे नजर

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन जहां कई दशकों से सिल्वर स्क्रीन पर राज कर रहें हैं, वहीं रजनीकांत भी साउथ इंडस्ट्री में कई दशक से राज कर रहें हैं और इन दोनों ही मेगास्टार का जलवा इतने सालों बाद भी कायम है। दोनों अभी भी हिट फिल्में दे रहें हैं।
इसी बीच इन दोनों सुपरस्टार को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं, हालांकि अभी इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक फिल्म साथ नजर आएंगे।

एक्टिंग छोड़ने को लेकर चर्चा में हैं रजनीकांत

रजनीकांत के लाखों करोड़ों फैंस हैं, जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से मेगास्टार को लेकर खबर आ रही है कि वह एक्टिंग को छोड़ने वाले हैं। रजनीकांत को लेकर जैसे ही यह खबर सामने आई, फैंस के पैरों तले तो जमीन ही खिसक गई, क्योंकि वे रजनीकांत को पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। हालांकि एक्टिंग छोड़ने को लेकर अबतक रजनीकांत ने अपना कुछ बयान नहीं दिया है। वहीं इसी बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को लेकर आई इस खबर से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

32 साल पहले इस फिल्म में साथ नजर आए थे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत पहले भी एकसाथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। जी हां!! दोनों 32 साल पहले रिलीज हुई फिल्म "हम" में साथ नजर आए थे, जो कि एक एक्शन ड्रामा फिल्म थी। वहीं अब अगर एकबार फिर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एकसाथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार होते हैं तो यकीनन बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story