×

Rajinikanth Quit Acting: बहुत बड़ी खबर! क्या एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे राजनीकांत? जानें यहां

Rajinikanth Quit Acting: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा आज भी बड़े परदे पर बरकरार है। उनकी दीवानगी फैंस में कुछ इस कदर है कि महज उनके नाम से ही हजारों की संख्या में दर्शक थिएटरों की ओर खींचे चले आते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 May 2023 5:06 PM GMT
Rajinikanth Quit Acting: बहुत बड़ी खबर! क्या एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह देंगे राजनीकांत? जानें यहां
X
Rajinikanth Quit Acting (Photo- Social Media)
Rajinikanth Quit Acting: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा आज भी बड़े परदे पर बरकरार है। उनकी दीवानगी फैंस में कुछ इस कदर है कि महज उनके नाम से ही हजारों की संख्या में दर्शक थिएटरों की ओर खींचे चले आते हैं। मेगास्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहें हैं और इसी बीच उन्हें लेकर खबर आ रही है कि वह अब एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाले हैं।

रजनीकांत के फैंस के लिए बुरी खबर

रजनीकांत के मिलियन फैंस है और वे सभी अभिनेता को बड़े परदे पर देखने के इंतजार में बैठे रहते हैं। अब ऐसे में अगर हम उनके फैंस को बताएं कि रजनीकांत जल्द ही एक्टिंग को अलविदा कहने वाले हैं तो यकीनन ये सुन उनके फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां! कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि मेगास्टार रजनीकांत एक्टिंग को हमेशा के लिए बाय बाय कहने वाले हैं।

ये हो सकती है रजनीकांत की आखिरी फिल्म

रजनीकांत के फैंस के बीच जैसे ही यह खबर पहुंचीं, फैंस मायूस हो गए और अब सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहें हैं। जानकारी के मुताबिक रजनीकांत की 171वीं फिल्म उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म के लिए डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ हाथ मिलाया।

इस अभिनेता ने किया खुलासा

रजनीकांत एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह सकते हैं इस बात की जानकारी अभिनेता Mysskin ने दी। बता दें कि अभिनेता Mysskin भी रजनीकांत की 171वीं फिल्म का हिस्सा है और उन्होंने ही रजनीकांत की एक्टिंग को अलविदा कहने को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि थलाइवा रजनीकांत की ये फिल्म उनके करियर की आखिरी फिल्म हो सकती है। हालांकि अभी रजनीकांत की ओर से इसपर उनका कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

रजनीकांत अपकमिंग फिल्म

मेगास्टार रजनीकांत ने दुनियाभर में अपनी दमदार पहचान बनाई है, वह करीब 5 दशकों से पर्दे पर राज करते आ रहें हैं और अभी भी उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। रजनीकांत ने हाल ही में अपनी फिल्म "जेलर" की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा हीरो शिवराजकुमार, राम्या कृष्णा, योगीबाबू, मोहनलाल, सुनील और तमन्ना मुख्य किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story