अमिताभ को कोरोना: भारत पाक मिलकर कर रहा दुआ, इन सेलेब्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बिगबी , बॉलीवुड शहंशाह महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर से फैंस से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स में हलचल मच गई

Published by suman Published: July 12, 2020 | 10:37 am
Modified: July 12, 2020 | 10:39 am

मुंबई :बिगबी , बॉलीवुड शहंशाह महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर से फैंस से लेकर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स में हलचल मच गई। अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की पुष्टि की, वह कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह पढ़ें..अमिताभ-अभिषेक कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य मंत्री और डॉक्टर ने बताई कैसी है हालत

फिलहाल बीएमसी अमिताभ बच्चन के घर में काम करने वाले व परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना वायरस का टेस्ट करेगी। साथ ही कोरोना की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए बिग बी का बंगला भी सील किया जाएगा। वहीं बिग बी से जुड़े सभी लोगों को आइसोलेशन में रखा जा सकता है।

अमिताभ बच्चन की खराब सेहत लेकर जैसे ही ये खबर सामने आई उनके फैंस और स्टार्स दुखी नजर आए। क्रिकेटर से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स, राजनेता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने अमिताभ बच्चन की जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

जाने किसने क्या क्या कहा-

 

 

 

 

बीजेपी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करके कहा कि हम सब आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं। जल्द स्वस्थ हो जाएं  अमिताभ बच्चन जी। शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मेरी कामना है कि आप जल्द स्वस्थ हों।

इरफान पठान के अलावा पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी महानायक के लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

 

अहाना कुमार से लेकर बिंदु दारा सिंह ने भी ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई और जल्द ठीक होने की कामना की।

 

अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए- सोनम कपूर, कृति खरबंदा, पंकज त्रिपाठी से लेकर बिपाशा बसु ने यही लिखा कि आप जल्द ठीक हो।

रेसलर गीता फोगाट ने लिखा, आप जल्द से जल्द स्वस्थ हो ऐसी हमारी विनती है। वहीं बाहुबली फेम राणा दुग्गाबती ने भी रिएक्ट किया।

 

 

विक्की कौशल राहुल बोस, विक्की कौशल और ईशा देओल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

रितेश देशमुख और पुलकित सम्राट जैसे स्टार्स ने अभिषेक बच्चन के लिए भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, भाई, भगवान आपको शक्ति दे..आप जल्द स्वस्थ हो।

 

 

 

सचिन तेंदुलकर ट्वीट…

यह पढ़ें..अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, परिवार की रिपोर्ट पर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी महानायक के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

 

राजकुमार राव राजकुमार ने लिखा, मैं आपकी लिए कामना करता हूं। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।