×

अमिताभ-अभिषेक कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य मंत्री और डॉक्टर ने बताई कैसी है हालत

शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में अमिताभ बच्चन को भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। साथ में बेटे अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक भी अस्पताल में भर्ती है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 July 2020 3:20 AM GMT
अमिताभ-अभिषेक कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य मंत्री और डॉक्टर ने बताई कैसी है हालत
X

मुंबई: शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में अमिताभ बच्चन को भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। साथ में बेटे अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिषेक भी अस्पताल में भर्ती है। अमिताभ बच्चन की हालात स्थिर बताई जा रही है महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री और डॉक्टर का कहना है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है।

यह पढ़ें...Shocking :कृष्णा-भारती ने छोड़ा कपिल शर्मा शो! कॉमेडियन ने बताई ये बड़ी वजह

स्वास्थ्य मंत्री का बयान

राजेश टोपे ने कहा, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में हल्के लक्षण हैं। कोविड-19 के रैपिड एंटीजेन टेस्ट में दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और दोनों को नानावटी अस्पताल में भर्ती है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है, अमिताभ बच्चन की सेहत स्थिर है।

डॉक्टरों ने कहा-

बिग बी की जांच कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि पहले उनके ऑक्सीजन का लेवल 90 के आस-पास चला गया था लेकिन अब वो वापस 95 के आस-पास है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है और घबराने वाली कोई बात नहीं है।

अपने फैंस को एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने सूचित भी किया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। बच्चन परिवार के अन्य लोगों का भी टेस्ट कराया गया है। पिछले 10 दिन में अमिताभ बच्चन के संपर्क में जितने लोग आए हैं, उन्होंने सबसे कोविड टेस्ट कराने की अपील की है।

बता दें कि जया और ऐश्वर्या बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तबीयत के बारे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि दोनों की सेहत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।

यह पढ़ें... जया, एश्वर्या और आराध्या की आई कोरोना रिपोर्ट, अमिताभ-अभिषेक मिले हैं संक्रमित

बता दें, शनिवार रात 10 बजे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी निजी गाड़ी से अस्पताल पहुंचे। दोनों एंबुलेंस से नहीं आए। दोनों ने अस्पताल में खुद को भर्ती कराया। दोनों का आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया। जांच की रिपोर्ट 24 घंटे में आएगी। बीएमसी के मुताबिक, रैपिड एंटीजेन टेस्ट में किसी की रिपोर्ट निगेटिव आती है तो यह अच्छी बात है लेकिन पॉजिटिव आने पर इसकी पुष्टि के लिए आरटी पीसीआर कोविड-19 टेस्ट कराया जाता है। बीएमसी ने मुंबई में यही नियम लागू किया है जिसके तहत लोगों की जांच कराई जा रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story