जया, ऐश्वर्या और आराध्या की आई कोरोना रिपोर्ट, अमिताभ-अभिषेक मिले हैं संक्रमित

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ ने खुद इस बात की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वहीं परिवार के लोगों की भी जांच के लिए सैंपल भेजे गए हैं।

जया और ऐश्वर्या की भी आई रिपोर्ट

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसके बाद उनके परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। पत्नी जया बच्चन, बहु एश्वर्या राय बच्चन और नातिन आराध्या का भी कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

यह भी पढ़ें…अमित बच्चन के बाद अब खतरे में रेखा! सिक्‍योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना, बंगला सील

अमिताभ को शनिवार देर रात कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट हुआ हूं। अस्पताल, प्रशासन को सूचना दे रहा है। परिवार और स्टाफ की भी जांच हुईं है। रिपोर्ट आने का इंतज़ार हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने उन लोगों से अपील की, जो पिछले दस दिनों में उनके सम्पर्क में आये हों, वह अपनी कोविड जांच करा लें।

यह भी पढ़ें…अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, परिवार की रिपोर्ट पर कही ये बात

मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार आया था जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक में कोरोना ज्यादा लक्ष्ण नहीं है। उनको हल्का बुखार है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उम्मीद है कि दोनों जल्द ठीक होकर लौटेंगे।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ी! नानावटी अस्पताल में भर्ती

अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे परिवार का एंटीजन रैपिड टेस्ट हुआ था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।