1200 बच्चों की माँ के आगे झुके बच्चन साहब, पूरी दुनिया के लिए बनी मिसाल

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 शुरू हो चुका है। टीवी के सबसे फेसम शो करोड़पति के इस सीजन को और रोमांचक बनाने के लिए बहुत सी नई लाइफलाइंस को जोड़ा गया है। इस बार के शो में ऐसे लोग नजर आएंगे, जिन्होंने अपने काम से लोगों की मदद की है।

1200 बच्चों की माँ के आगे झुके बच्चन साहब, पूरी दुनिया के लिए बनी मिसाल

नई दिल्ली : कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 शुरू हो चुका है। टीवी के सबसे फेसम शो करोड़पति के इस सीजन को और रोमांचक बनाने के लिए बहुत सी नई लाइफलाइंस को जोड़ा गया है। इस बार के शो में ऐसे लोग नजर आएंगे, जिन्होंने अपने काम से लोगों की मदद की है। आपको बता दें कि केबीसी के आने वाले एपिसोड में 1200 बच्चों की एक मां आने वाली हैं। जिनके आगे बॉलीवुड के शहंशाह को भी झुकना पड़ा।

यह भी देखें… मुस्लिम का कृष्ण प्यार: पूरे पाकिस्तान को देखना चाहिए, कोई फसाद ही नहीं रहेगा

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 की अगली मेहमान हैं महाराष्ट्र की वरिष्ठ समाजसेवी सिंधुताई सपकाल। आपको बता दें कि महाराष्ट्र की सिंधुताई केबीसी के पहले ‘कर्मवीर स्पेशल एपिसोड’ में नजर आएंगी। और इसके साथ ही इनका स्वागत अमिताभ बच्चन उनका पैर छूकर करेंगें।

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 एपिसोड का अगला प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सिंधुताई के केबीसी में एंट्री की एक कुछ पहलू नजर आ रहें हैं।

यह भी देखें… कुछ भयानक होगा: चोरी-छिपे घुसे 6 आतंकी, तुरंत जारी हुआ हाई अलर्ट

कुछ ऐसी है इनकी कहानी

तो 1200 बच्चों की ये माँ महाराष्ट्र के वर्धा जिले में एक सामान्य परिवार की रहने वाली है। इनकी कहानी ऐसी है जिसे सुनकर आप भी भाव-विभोर हो जाएंगे। इसलिए केबीसी का यह ऐपिसोड आप देखना बिल्कुल न भूले।

जानते हैं सिंधुताई सपकाल ने रेलवे स्टेशन से पड़े एक मासूम बच्चे को नई जिंदगी दी। अबतक सिंधुताई को नेशनल और इंटरनेशनल सहित लगभग 500 अवॉर्ड मिले चुकें हैं। उन्हें अब तक राष्ट्रपति सम्मान, अहिल्याबाई पुरस्कार समेत 750 अवार्ड्स ने नवाजा जा चुका है।

यह भी देखें… इमरान शिव की शरण में, अब भड़काएंगे कश्मीरी हिन्दुओं को

शो के इस एपिसोड को देखकर आप को आश्चर्य होगा कि आज के जमाने में भी सिंधुताई जैसी महिलाएं होती है। सिंधुताई एक ऐसी माँ है जिन्होंने 1200 बच्चों को नई जिंदगी दी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App