×

इमरान शिव की शरण में, अब भड़काएंगे कश्मीरी हिन्दुओं को

मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाने के बाद से पाकिस्तान भारत में अशांति फैलाने के लिए नई-नई तरकीबे अपना रहा है। अनुच्छेद 370 के हटने के इतने दिन बाद भी पाक बाज नही आ रहा। और फिर पाक पीएम एक नई चाल चलने की साजिश बना रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 23 Aug 2019 10:50 AM GMT
इमरान शिव की शरण में, अब भड़काएंगे कश्मीरी हिन्दुओं को
X

नई दिल्ली : मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाने के बाद से पाकिस्तान भारत में अशांति फैलाने के लिए नई-नई तरकीबे अपना रहा है। अनुच्छेद 370 के हटने के इतने दिन बाद भी पाक बाज नही आ रहा। और फिर पाक पीएम एक नई चाल चलने की साजिश बना रहे हैं। इमरान खान पाकिस्तान के हिन्दुओं के बीच जाकर जनसभा को संबोधित करेंगे और कश्मीर पर अपनी बातों रखेंगें।

इमरान खान इस जनसभा के जरिए दुनिया के सामने पाकिस्तान के अल्पसंख्यक समुदायों के साथ एकता को दिखाना चाहता हैं। इस बीच इमरान खान सिंध के थरपरकर जिले के शिव मंदिर का भी दौरा करेंगे।

यह भी देखें... मुस्लिम का कृष्ण प्यार: पूरे पाकिस्तान को देखना चाहिए, कोई फसाद ही नहीं रहेगा

इमरान खान के साथ ये मंत्री भी सम्बोधित कर रहे जनसभा

आपको बता दें कि इमरान खान 31 अगस्त को सिंध में जहां हिंदुओं की अच्छी खासी आबादी वाले उमरकोट का दौरा करेंगे। यहीं पर इमरान कश्मीर मुद्दे पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इमरान खान के साथ इस जनसभा को विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और उनके दूसरे मंत्री भी संबोधित करेंगे।

इस जनसभा को सम्बोधित करने के लिए पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के सांसद लालचंद माल्ही ने लोगों से एक वीडियो के जरिए संदेश जारी कर यह अपील की है कि प्रधानमंत्री इमरान खान हिंदुओं और दूसरे अल्पसंख्यकों को एक साथ लाना चाहते हैं। उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर इस जनसभा को सफल बनाना है।

यह भी देखें... कुछ भयानक होगा: चोरी-छिपे घुसे 6 आतंकी, तुरंत जारी हुआ हाई अलर्ट

जानकारी के लिए बता दें कि पाक मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार इमरान की इस जनसभा को सम्बोधित करने का उद्देश्य दुनिया को यह संदेश देना है कि पाकिस्तान में हिंदू और दूसरे अल्पसंख्यक पूरी तरह से सुरक्षित हैं और वे पूरी तरह से कश्मीरियों के साथ हैं। पिछले दिनों पाकिस्तान में हिंदुओं पर लगातार हमले हो रहे हैं। जिससे पाकिस्तान में लगातार तेजी के साथ हिंदुओं की जनसंख्या घट रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story