×

बच्चन परिवार आया इन लोगों के संपर्क में, अब तक 28 की हुई कोरोना जांच

महानायक अमिताभ बच्चन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में लेने से नहीं छोड़ा ,वो भी नहीं बच पाए और शनिवार रात उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की बात शेयर की। वे बीती रात 11 जुलाई को नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए हैं

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 July 2020 2:37 PM GMT
बच्चन परिवार आया इन लोगों के संपर्क में, अब तक 28 की हुई कोरोना जांच
X

मुंबई महानायक अमिताभ बच्चन को भी कोरोना ने अपनी चपेट में लेने से नहीं छोड़ा ,वो भी नहीं बच पाए और शनिवार रात उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की बात शेयर की। वे बीती रात 11 जुलाई को नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

अमिताभ के अलावा परिवार में बेटे अभिषेक बच्चन समेत बहु ऐश्वर्या और पोती आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अब बच्चन परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

ह पढ़ें...अमिताभ और अभिषेक अगल-बगल के कमरे में एडमिट, फैन्स मांग कर रहे दुआ

28 की जांच

खबरों के अनुसार, बीएमसी बच्चन परिवार में काम करने वाले 54 मेम्बर्स की लिस्ट निकाली गई है जिनका कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है। इनमें से 28 मेम्बर्स के सैंपल ले लिए गए हैं और उनकी रिपोर्ट्स कल यानी सोमवार को आने की संभावना है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन काफी समय से जनता को कोरोना वायरस के प्रति सचेत कर रहे थे। बिग की अच्छी सेहत के लिए लोग दुआ कर रहे हैं कई जगह तो भगवान की पूजा भी शुरू कर दी गई है। कोई अपने घर पर महादेव से प्रार्थना कर रहा है तो कोई मातारानी की आराधना कर रहा है। सभी महानायक के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं।

यह पढ़ें...फांसी पर झूली बालिका: सुसाइड नोट में किया बड़ा खुलासा, उड़े परिवार के होश

ये स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव

इधर एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना पहुंच गया है। अनुपम खेर की मां और भाई भी कोरोना पॉजिटिव है। इसके अलावा टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी फेम एक्टर पार्थ सामंत का भी रिजल्ट कोरोना पॉजिटिव निकला है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story