×

बिग बी की हुई सर्जरीः अब ऐसी है तबीयत, तस्वीर शेयर कर फैंस से कही ये बात

एक ताजा ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा कि आपकी दुआओं और फिक्र के लिए मेरा प्यार और आभार। 

Shreya
Published on: 1 March 2021 7:12 AM GMT
बिग बी की हुई सर्जरीः अब ऐसी है तबीयत, तस्वीर शेयर कर फैंस से कही ये बात
X
बिग बी की हुई सर्जरीः अब ऐसी है तबियत, तस्वीर शेयर कर फैंस से कही ये बात

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अचानक बीमार पड़ने से उनके फैन्स काफी दुखी थे। दरअसल, बिग बी ने शनिवार को देर रात अपने ब्लॉग में अपने सर्जरी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि 'मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता, एबी'। जिसके बाद उनके फैंस चिंतित हो गए कि आखिर बिग बी को अचानक क्या हो गया और किस लिए उनकी सर्जरी होने जा रही है

बच्चन ने अपने फैंस का व्यक्त किया आभार

अब अपने एक ताजा ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स का आभार व्यक्त किया है। इस इस ब्लॉग में अमिताभ ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके कान पर टेप जैसा कुछ लगा नजर आ रहा है। तस्वीरों से लग रहा है कि उनकी सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी है।



यह भी पढ़ें: Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीर, हो रही वायरल

फैंस में था डर का माहौल

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बस इतना ही लिखा है कि आपकी दुआओं और फिक्र के लिए मेरा प्यार और आभार। बता दें कि बिग बी द्वार सर्जरी की जानकारी देने के बाद उनके फैंस काफी डर गए थे और उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे। फैंस को यह डर सता रहा था कि ऐसी कौन सी मेडिकल कंडीशन आ पड़ी कि बिग बी को सर्जरी करवानी पड़ रही है?

यह भी पढ़ें: गोवा एयरपोर्ट पर सपना चौधरी, पति संग हुईं स्पॉट, वायरल हो रही तस्वीर

ACTOR AMITABH BACHCHAN (फोटो- इंस्टाग्राम)

बिग बी की ये फिल्में होनी है रिलीज

अगर बिग बी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स अभी लाइन में हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी बच्चन के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। उनकी झुंड, चेहरे, बटरफ्लाई, मेडे और ब्रह्मास्त्र जैसी कई फिल्में अभी रिलीज होनी हैं।

यह भी पढ़ें: कई गंभीर बीमारियों को मात दे चुके हैं अमिताभ बच्चन, जानिए कब-कब हुए बीमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story