×

गोवा एयरपोर्ट पर सपना चौधरी, पति संग हुईं स्पॉट, वायरल हो रही तस्वीर

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है। छोटे से शहर से अपना स्टेज शो करने वाली सपना बिग बॉस में आने के बाद काफी पॉपुलर हो गई।

Monika
Published on: 1 March 2021 3:17 AM GMT
गोवा एयरपोर्ट पर सपना चौधरी, पति संग हुईं स्पॉट, वायरल हो रही तस्वीर
X
गोवा एयरपोर्ट पर सपना चौधरी, पति संग हुईं स्पॉट, वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है। छोटे से शहर से अपना स्टेज शो करने वाली सपना बिग बॉस में आने के बाद काफी पॉपुलर हो गई। साथ ही उनके लुक्स में भी बदलाब देखने को मिला जो उनके फैंस को काफी पसंद आया। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मां बनने और शादी के बाद हाल ही में सपना अपने पति के साथ गोवा एयरपोर्ट पर नजर आईं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

हाल ही में विरल भियानी ने सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू के साथ एक तस्वीर शेयर की है। सपना और वीर को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। जहन सपना मरुन रंग के आउटफिट में नज़र आई वही पति वीर सफेद रंग का ट्रैक सूट में दिखे।

सपना चौधरी

ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें...अमिताभ की हालत बिगड़ी, हेल्थ पर आई बड़ी खबर, फैंस कर रहे दुआ

छिपाकर की शादी

इस तस्वीर में सपना और वीर के अलावा जो सबसे ज्यादा सभी की नज़रे अपनी तरफ खीच रहा था वो थी सपना कि स्टाइलिश बैग। उनकी इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सपना ने काफी समय तक अपनी शादी मीडिया से छिपाकर रखी थी। वहीं उनके मां बनने के बाद इस शादी का खुलासा हुआ था। अब इस खुलासे के बाद सपना खुलकर अपने पति के लिए प्यार जताती हैं।

बता दें, कि सपना बिग बॉस कि हिस्सा रह चुकी हैं। जिसके बाद वह इतनी फेमस हुईं की उन्हें बॉलीवुड से ऑफर आने लगे। कई एल्बम में काम किया।

ये भी पढ़ें : कई गंभीर बीमारियों को मात दे चुके हैं अमिताभ बच्चन, जानिए कब-कब हुए बीमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story