×

Amitabh Bachchan: श्वेता बच्चन ने अमिताभ-जया की शादीशुदा जिंदगी का खोला राज! किए कई हैरान कर देने वाले खुलासे

Amitabh Bachchan: आज अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी शादी की 50वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 Jun 2023 8:27 AM GMT
Amitabh Bachchan: श्वेता बच्चन ने अमिताभ-जया की शादीशुदा जिंदगी का खोला राज! किए कई हैरान कर देने वाले खुलासे
X
Amitabh Bachchan (Image Credit: Instagram)

Amitabh Bachchan: किसी भी शादी को प्यार और विश्वास के साथ लंबे समय तक चला पाना आज के समय में हर किसी के बस की बात नहीं है। लोग आजकल छोटी-छोटी बातों पर अपना रिश्ता खत्म कर देते हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री इस मामले में थोड़ा बदनाम भी है, क्योंकि यहां ज्यादातर सेलेब्स का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाता है। फिर चाहे वह सलमान-ऐश्वर्या हो, आमिर खान हो या फिर कोई भी सेलेब, लेकिन इन सब के बीच एक कपल ऐसा भी है, जिसने आज अपनी शादी के 50 साल पूरे कर लिए हैं। हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की। आज इनकी शादी की 50वीं सालगिरह है।

अमिताभ बच्चन-जया बच्चन की 50वीं सालगिरह

एक समय ऐसा भी था, जब मीडिया में अमिताभ और जया बच्चन के बीच लड़ाई-झगड़ों के किस्से सुनने को मिलते थे। एक समय पर अमिताभ और रेखा के अफेयर के किस्से भी खूब उड़े थे, जिसने अमिताभ और जया बच्चन की शादीशुदा जिंदगी को लगभग तबाह कर दिया था, लेकिन देखिए आज फिर भी दोनों साथ हैं। इस खास मौके पर कपल की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने माता-पिता की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

श्वेता बच्चन ने अमिताभ-जया को किया विश

दरअसल, श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया के साथ खड़े होकर कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने अपने माता-पिता को 50वीं सालगिरह की बधाई दी है और साथ ही दोनों की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का खुलासा किया है।

क्या है अमिताभ-जया की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज

श्वेता बच्चन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''50वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। अब आप दोनों 'गोल्डन' हैं। एक बार मैंने अपनी मां से पूछा था कि लंबी शादी का राज क्या है? तो इस पर मां ने जवाब दिया था, 'प्यार।' और मेरे पिता ने कहा कि 'पत्नी हमेशा सही होती है। यह इसका लंबा और छोटा सा राज है।'

खैर, यह बात तो सही है कि किसी भी रिश्ते को लंबे वक्त चलाने के लिए उसमें प्यार और भरोसा होना बहुत जरुरी है। फिलहाल, हम भी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को उनकी 50वीं सालगिरह की ढेरों बधाइयां देते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story