×

अमिताभ की आई रिपोर्ट: अब ऐसी है बिग बी की हालत, डॉक्टर ने दी जानकारी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ को लेकर बड़ी खुशखबरी सामने आई है। अभिषेक बच्चन ने बताया है कि बिग बी को कोरोना जांच में निगेटिव पाया गया है और वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।

Shreya
Published on: 2 Aug 2020 11:54 AM GMT
अमिताभ की आई रिपोर्ट: अब ऐसी है बिग बी की हालत, डॉक्टर ने दी जानकारी
X
Amitabh Bachchan-Abhishek Bachchan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ को लेकर बड़ी खुशखबरी सामने आई है। अभिषेक बच्चन ने बताया है कि बिग बी को कोरोना जांच में निगेटिव पाया गया है और वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। बता दें कि बिग बी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 11 जुलाई से मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती थे। साथ ही अभिषेक बच्चन को भी 11 जुलाई को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, लेकिन अभी उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में गुजारने होंगे। उन्होंने खुद इस बात की भी जानकारी दी है।

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर शेयर की खुशखबरी

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे पिता हालिया कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। अब वो घर पर ही रहेंगे और आराम करेंगे। जूनियर बी ने सभी का धन्यवाद करते हुए लिखा कि आपकी प्रार्थनाओं और विशेज के लिए धन्यवाद!

यह भी पढ़ें: Friendship Day 2020: सबसे पहले कब मनाया गया ये दिन, ऐसा था इतिहास



यह भी पढ़ें: अमित शाह कोरोना पॉजिटिव: डॉक्टर ने दी ये बड़ी जानकारी, अस्पताल में हुए भर्ती

अभी अस्पताल में ही रहेंगे अभिषेक बच्चन

वहीं अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा कि फिलहाल मैं, दुर्भाग्यवश कुछ comorbidities के कारण कोविड -19 पॉजिटिव हूं और अभी अस्पताल में ही रहूंगा। एक बार फिर से आप सभी को आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। बहुत दीन और ऋणी हूं। उन्होंने आखिरी में अपने चाहने वालों से वादा किया कि मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा! वादा



यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन 2020: सरकार ने दुकानों को दी परमिशन, लोगों की उमड़ी भीड़

ऐश्वर्या और अराध्या हो चुकी हैं डिस्चार्ज

बता दें कि ऐश्वर्या और अराध्या बच्चन को पहले ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बिग बी ने पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या के ठीक होने की खबर शेयर की थी और लिखा था कि अपनी छोटी बिटिया, और बहुरानी को, अस्पताल से मुक्ति मिलने पर; मैं रोक ना पाया अपने आंसू। प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।

यह भी पढ़ें: बैंकों में बदलाव: इन सभी का होगा निजीकरण, मोदी सरकार करेगी ऐलान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story