×

फिल्मी दुनिया को अलविदा कहेंगे बिग बी, यहां जानें क्या कहा

बॉलीवुड के शहंशाह अभिनेता अमिताब बच्चन को लेकर नई खबर आ रही है। 50 साल से लगातार बॉलीवुड में काम कर रहे बिग बी जल्द फिल्मी दुनिया से संन्यास ले सकते हैं।

Roshni Khan
Published on: 29 Nov 2019 7:56 AM GMT
फिल्मी दुनिया को अलविदा कहेंगे बिग बी, यहां जानें क्या कहा
X
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म करेंगे राजकुमार राव

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अभिनेता अमिताब बच्चन को लेकर नई खबर आ रही है। 50 साल से लगातार बॉलीवुड में काम कर रहे बिग बी जल्द फिल्मी दुनिया से संन्यास ले सकते हैं। बिग बी ने अपने एक ब्लॉग में इस बात का संकेत दिए हैं। बिग बी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए इन दिनों मनाली पहुंचे हैं। उन्होंने, वहां पहुंचने के अपने अनुभव को ब्लॉग के जरिये बताया है।

ये भी देखें:गोडसे पर संग्राम: साध्वी प्रज्ञा ने संसद में मांगी माफी, राहुल गांधी पर बोला हमला

बिग बी ने लिखा, मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर गाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे। यहां रोड बहुत अच्छे नहीं हैं, कमरे और वातावरण भी अलग है। मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा... मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं। उनके इस ब्लॉग से अंदाजा लगाया जा सकता है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग खत्म करने के बाद बिग बी ने मनाली का रुख किया है। वहां फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग होनी है।

ये भी देखें:खुला बड़ा राज! एक्ट्रेस का ये सीक्रेट अकाउंट, करीना भी बना चुकी हैं पहले

इन फिल्मों में भी काम कर रहे हैं बिग बी

बिग बी सदी के महानायक माने जाते हैं। उन्होंने 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने मुश्किल समय में भी संघर्ष किया, कभी हार नहीं मानी। लेकिन अब बढ़ती उम्र के साथ हेल्थ से रिलेटेड प्रॉब्लम होना नार्मल है। इसी वजह से बिग बी अब फिल्मी दुनिया से संन्यास लेने की सोच रहे हैं। बिग बी ब्रह्मास्त्र के अलावा झुंड, गुलाबो सिताबो, बटरफ्लाई (कन्नड़), एबी आणि सीडी (मराठी), उयरनधा और चेहरे आदि फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story