आखिर ऐसा क्या हुआ जो बिग बी ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार रात नानावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं। बता दें कि बिग वहां रुटीन चैकअप के लिए गए थे।

आखिर ऐसा क्या हुआ जो बिग बी ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

आखिर ऐसा क्या हुआ जो बिग बी ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार रात नानावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं। बता दें कि बिग बी वहां रुटीन चैकअप के लिए गए थे। अमिताभ बच्चन को जया बच्चन और जूनियर बी यानि कि अभिषेक बच्चन लेने पहुंचे थे। हॉस्पिटल से वापस आने के बाद बिग बी घर पर ही आराम कर रहे हैं। जैसा की सब जानते हैं कि हर रविवार को उनके घर के बाहर फैंस की उनसे मिलने के लिए पहुंचते हैं और बिग बी यहां सबसे मिलने के लिए आते हैं। लेकिन अपनी तबियत की वजह से बिग बी इस बार अपने फैंस से नहीं मिल पाए।

यह भी पढ़ें: पीली साड़ी वाली ने अब इस रूप में ढ़ाया कहर, ड्यूटी करने पहुंची तो…

अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी-

अभी अमिताभ बच्चन रिकवर कर रहे हैं और इस वजह से वो घर के बाहर फैंस से मिलने नहीं निकल पाए। बिग बी तो बाहर नहीं जा पाए लेकिन उनके घर के बाहर खासा भीड़ लगी थी। इस वजह से बिग बी ने अपने फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा कि, मैंने मना किया, लेकिन फैंस फिर भी रविवार की मुलाकात के लिए आए। मैं माफी मांगता हूं, मैं बाहर नहीं आ सका।

इस खबरों से गुस्साए बिग बी-

बता दें कि बिग बी रुटीन चैकअप के लिए नानावती हॉस्पिटल गए थे, तभी मीडिया में उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने को लेकर खबरें तेजी से फैलने लगीं। जिससे अमिताभ बच्चन काफी गुस्सा हो गए। इस पर नाराजगी जताते हुए बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि, प्रोफेशनल दस्तावेजों के नियम को मत तोड़िए। बीमारी और इलाज एक गोपनीय व्यक्तिगत आधिकार है।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक पुलिस के डर से अब ये किसने पहना हेलमेट, वायरल हो रही फोटो