×

अमिताभ ने कभी पूरे परिवार के साथ नहीं किया था ये काम, पहली बार हुआ ऐसा

फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो गई। इसे लोग पसंद कर रहे हैं।  फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म देख हर कोई बिग बी और आयुष्यमान की तारीफ कर रहा है। फिल्म में मिर्जा साहब बने बिग बी के लुक्स को लोग पसंद कर रहे हैं। इसको मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे है।

suman
Published on: 13 Jun 2020 3:25 PM GMT
अमिताभ ने कभी पूरे परिवार के साथ नहीं किया था ये काम, पहली बार हुआ ऐसा
X

मुंबई : ottप्लेटफॉर्म पर फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो गई। इसे लोग पसंद कर रहे हैं। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म देख हर कोई बिग बी और आयुष्यमान की तारीफ कर रहा है। फिल्म में मिर्जा साहब बने बिग बी के लुक्स को लोग पसंद कर रहे हैं। इसको मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे है।

यह पढ़ें...अपने ग्लैमर से सबके दिल जीत रही है दिल्ली की एक्ट्रेस-मॉडल “Silky Shillu”

बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए फैन्स के लिए बीच खास मैसेज शेयर किया है। उन्होंने पहली बार अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर घर पर ही फिल्म देखी है। एक्टर इसी खुशी को जाहिर करते हुए ब्लॉग में लिखते हैं- कितना अच्छा अनुभव है,अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखना। मेरे साथ तो पहली बार ऐसा हो रहा है। एक फिल्म का घर में ही रिलीज होना वो भी परिवार के बीच, अद्भुत है ये फीलिंग।

गुलाबो सिताबो को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स और प्यार के लिए अमिताभ बच्चन ने फैंस को शु्क्रिया भी कहा है। गुलाबो सिताबो के बाद अब दूसरे फिल्ममेकर भी ओटीटी पर अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। यह आसान और अलग अनुभव होगा। उनके अनुसार, कई ऐसी चीजें हैं जो अब समझ आ गई हैं, ऐसे में दूसरी फिल्मों के लिए ये बड़ी मदद होगी। दर्शकों के अच्छी प्रतिक्रिया से खुश बिग बी ने कहा काफी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

शूजित सरकार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इसमें अमिताभ बच्चन,आयुष्मान खुराना फार्रुख जफर सभी ने बेहतरीन एक्टिंग से दिल जीता है।अगर आपने भी फिल्म अब तक नही देखी तो एक बार इस फिल्म को देखे जरूर , बेहतरीन अनुभव के साथ लखनऊ की झलक भी दिखेगी।

यह पढ़ें...सीएचसी में तैनात सरकारी डॉक्टर रहता है लापता, चला रहा प्राइवेट अस्पताल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story