×

Aamrapali Nirahua Video: आम्रपाली को एकटक निहारते रहे भोजपुरी स्टार निरहुआ, शर्म से पानी-पानी हुईं अभिनेत्री

Aamrapali Nirahua Video: भोजपुरी सिनेमा की पॉवर पैक जोड़ी आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार निरहुआ (Amrapali Dubey and Nirahua) का जैसे ही कोई नया वीडियो सामने आता है, उसे वायरल होने में तनिक भी समय नहीं लगता।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Sep 2023 1:13 PM GMT
Aamrapali Nirahua Video: आम्रपाली को एकटक निहारते रहे भोजपुरी स्टार निरहुआ, शर्म से पानी-पानी हुईं अभिनेत्री
X
Aamrapali Nirahua Video (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey-Nirahua Video: भोजपुरी सिनेमा की पॉवर पैक जोड़ी आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार निरहुआ (Amrapali Dubey and Nirahua) का जैसे ही कोई नया वीडियो सामने आता है, उसे वायरल होने में तनिक भी समय नहीं लगता। जी हां!! फैंस आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री के इस कदर दीवाने हैं कि दोनों की फिल्मों और गानों पर इतना प्यार लुटाते हैं कि रिलीज के कुछ घंटों बाद ही वो हिट हो ही जाता है। इसी बीच आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ अपना एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो (Bhojpuri Hot Video) शेयर कर दिया है, जो इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

निरहुआ संग रोमांटिक हुईं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी की हसीना आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Hot Video) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नया रील शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां!! क्योंकि आम्रपाली दुबे का ये नया रील बेहद रोमांटिक है और इसे उन्होंने अपने फेवरेट को-स्टार निरहुआ संग बनाया है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की रोमांटिक और सिजलिंग केमिस्ट्री (Amrapali Dubey-Nirahua Hot Video Song) देखने के लिए फैंस वैसे ही तरसते रहते हैं और अब जब आम्रपाली दुबे ने ये वीडियो शेयर कर दिया है तो फैंस इसे बार-बार देखना पसंद कर रहें हैं, साथ ही इसे खूब शेयर भी कर रहें हैं।

इस गाने पर रोमांटिक हुए आम्रपाली दुबे और निरहुआ

आम्रपाली दुबे ने सुपरस्टार निरहुआ के साथ जिस गाने पर वीडियो बनाया है उसका नाम "हो जाई प्यार बलम जी" है। यह गाना भोजपुरी फिल्म "जान लेबू का" का है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह मुख्य किरदार में थीं। लेकिन अब इसी गाने पर निरहुआ संग आम्रपाली दुबे रोमांस फरमाते नजर आ रहीं हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहें हैं और जमकर कमेंट भी कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story