×

क्या! बंदूक की नोंक पर शादीशुदा Nirahua से शादी रचाएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, हैरान कर देगी ये तस्वीर

Amrapali Dubey-Nirahua: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और निरहुआ अधिकतर ही सुर्खियों में बने रहते हैं, और हो भी क्यों ना? इनके फैंस इनसे इतना प्यार जो करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2023 9:32 AM GMT
क्या! बंदूक की नोंक पर शादीशुदा Nirahua से शादी रचाएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, हैरान कर देगी ये तस्वीर
X
Amrapali Dubey-Nirahua (Photo- Social Media)
Amrapali Dubey-Nirahua: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey) और निरहुआ(Nirahua) अधिकतर ही सुर्खियों में बने रहते हैं, और हो भी क्यों ना? इनके फैंस इनसे इतना प्यार जो करते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की जान है, इनकी जोड़ी पर्दे पर चाहे जितनी बार एकसाथ नजर आए, फैंस बोर नहीं होते, बल्कि वे खुद चाहते हैं कि आम्रपाली और निरहुआ ही एकसाथ सभी फिल्मों में काम करें। इसी बीच इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आम्रपाली दुबे हाथ में बंदूक लिए निरहुआ संग शादी के मंडप में नजर आ रहीं हैं, जी हां!! इस तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया है। तो चलिए आपको इस वायरल तस्वीर के पीछे का सच बताते हैं।

मंडप में डरे हुए बैठे निरहुआ, आम्रपाली दुबे ने ताना बंदूक

इंटरनेट की दुनिया में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जो तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है, दरअसल वह दोनों की अपकमिंग फिल्म "मंडप"(Bhojpuri Film Mandap) का पोस्टर है। फिल्म "मंडप" का यह पोस्टर बेहद दिलचस्प है, जिसमें निरहुआ डरकर मंडप में बैठे हुए हैं, वहीं आम्रपाली दुबे हाथ में गन लिए बेहद गुस्से में नजर आ रहीं हैं। ऐसा लग रहा रहा है कि आम्रपाली दुबे इस फिल्म में बंदूक की नोंक पर निरहुआ से शादी रचाएंगी।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म "मंडप" का ट्रेलर

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने खुद अपकमिंग फिल्म "मंडप" के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है और साथ ही जानकारी दी कि इसका ट्रेलर 12 अगस्त को सुबह 6:30 बजे SRK म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

फिल्म के कई पोस्टर आ चुके हैं सामने

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अपकमिंग फिल्म "मंडप" के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, जो बेहद दिलचस्प है। इन पोस्टरों ने दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ा दी है। बताते चलें कि फिल्म "मंडप" का निर्देशन आनंद सिंह ने किया है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर रौशन सिंह हैं।

अपनी इस फिल्म को लेकर भी चर्चा में बनें आम्रपाली दुबे और निरहुआ

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के फैंस को डबल खुशी मिलने वाली है। जी हां!! क्योंकि "मंडप" के बाद ही दोनों की फिल्म "फसल" का भी ट्रेलर रिलीज जल्द रिलीज किया जाएगा। आम्रपाली दुबे ने खुद बताया कि फिल्म "फसल" का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म "फसल" का निर्देशन पराग पाटील ने किया है, जबकि प्रेम राय फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story