×

Bhojpuri News: खेसारी से दुश्मनी लेकर, इस भोजपुरी स्टार संग हॉट अंदाज में दिखीं अभिनेत्री यामिनी सिंह, देखें तस्वीरें

Bhojpuri Actress Yamini Singh: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी संग अनबन के बीच अभिनेत्री यामिनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी स्टार संग अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर दी है, जिससे हंगामा मच गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2023 8:39 AM GMT
Bhojpuri News: खेसारी से दुश्मनी लेकर, इस भोजपुरी स्टार संग हॉट अंदाज में दिखीं अभिनेत्री यामिनी सिंह, देखें तस्वीरें
X
Bhojpuri Actress Yamini Singh (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Yamini Singh: भोजपुरी की गलियारों में इन दिनों खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह के बीच हुई अनबन ने तुल पकड़ा हुआ है। हालांकि अब तक सच सामने नहीं आया है कि आखिरकार बात क्या हुई, जिसके चलते दोनों के प्यार भरे रिश्ते में दरारें आ गईं। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी संग अनबन के बीच अभिनेत्री यामिनी सिंह ने सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी स्टार संग अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर दी है, जिससे हंगामा मच गया है।

यामिनी सिंह ने इस भोजपुरी अभिनेता संग शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

भोजपुरी पर्दे पर अपनी एक्टिंग और डांस का जलवा बिखेर चुकीं यामिनी सिंह द्वारा उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में आ गया है। जी हां!! उन्होंने भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू के साथ अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकी है।
इस फोटो में यामिनी सिंह डिजाइनर ब्लैक शॉर्ट्स और ट्रांसपेरेंट्स ब्लैक शर्ट पहने नजर आ रहीं हैं। यामिनी सिंह के साथ अभिनेता प्रदीप पांडे रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहें हैं।

इस फिल्म में साथ काम कर रहें हैं यामिनी सिंह और चिंटू

अभिनेत्री यामिनी सिंह भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे के साथ फिल्म "चिंटू की दुल्हनिया" में नजर आने वाली हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से ही ये हॉट तस्वीर शेयर कर फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा होने की जानकारी दी। यामिनी सिंह ने हॉट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "चिंटू की दुल्हनिया....पहला शेड्यूल रैपअप। हर हर महादेव।"

फैंस को पसंद आई ये नई जोड़ी

बताते चलें कि यामिनी सिंह ने अबतक ज्यादातर खेसारी लाल यादव के साथ ही स्क्रीन शेयर किया हुआ था, ऐसे में उन्हें अभिनेता चिंटू पांडे के साथ देख खेसारी के फैंस गुस्सा हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर यामिनी सिंह के फैंस इस नई जोड़ी को अपना प्यार दे रहें हैं और इस फिल्म के लिए बधाई भी दे रहें हैं।

इस नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं यामिनी सिंह

यामिनी सिंह ने जहां एक तरफ फिल्म "चिंटू की दुल्हनिया" के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की, वहीं दूसरी ओर तुरंत बाद ही वह अपनी एक और फिल्म "सरस्वती" की शूटिंग में व्यस्त हो गईं। इस फिल्म का ऐलान उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया है। उन्होंने फिल्म के हीरो अंशुमन सिंह राजपूत के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "सरस्वती.....नई फिल्म, नया किरदार, नई शुरुआत। ईश्वर और मेरे अपनों का आशीर्वाद ऐसे ही मुझपे बना रहे।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story