×

Bhojpuri Actress: तलाक के सालों बाद क्या दूसरी शादी रचाने जा रहीं हैं ये भोजपुरी हसीना, खुद बताया सच

Bhojpuri Actress Anjana Singh: भोजपुरी पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री अंजना सिंह(Anjana Singh) अपने काम के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2023 5:59 AM GMT
Bhojpuri Actress: तलाक के सालों बाद क्या दूसरी शादी रचाने जा रहीं हैं ये भोजपुरी हसीना, खुद बताया सच
X
Bhojpuri Actress Anjana Singh (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Anjana Singh: भोजपुरी पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री अंजना सिंह(Anjana Singh) अपने काम के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अंजना सिंह का जादू भले ही पर्दे पर अब पहले जैसे नहीं चलता, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती पर हजारों लोग फिदा है। इसी बीच अभिनेत्री अंजना सिंह को लेकर खबर आ रही है कि वह शादी रचाने जा रहीं हैं, आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार सच क्या हैं।

क्या दूसरी शादी रचाएंगी अभिनेत्री अंजना सिंह

भोजपुरी बाला अंजना सिंह अपने काम के साथ ही अपनी दूसरी शादी को लेकर भी खबरों में अपनी जगह बना लेती हैं। मालूम हो कि अंजना सिंह ने भोजपुरी स्टार यश कुमार(Yash Kumar) से शादी की थी, वैसे तो दोनों की लव मैरिज थी, लेकिन इसके बाद भी इनका रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया। अंजना सिंह(Anjana Singh) ने साल 2018 में तलाक लेकर अपनी राहें जुदा कर लीं, जहां यश कुमार दूसरी शादी कर सेटल हो गए हैं, वहीं अभी अंजना सिंह अकेले अपनी जिंदगी गुजार रहीं हैं और ऐसे में अक्सर उनकी शादी को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं। अब अभिनेत्री ने शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी।

अंजना सिंह ने कही ये बात

भोजपुरी की हसीना अंजना सिंह ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था, "जब भी किसी कपल का तलाक हो जाता है, तो लड़कों के लिए दूसरी शादी करने का ऑप्शन बहुत ही आसान होता है, लेकिन लड़कियों के लिए बेहद मुश्किल होता है। तलाकशुदा लड़की को अपने घर की बहू बनाने में लोग बहुत से सवाल उठाते हैं। इतना आसान नहीं होता। इसलिए मैं इस चक्कर में नहीं पड़ना चाहती। मैं जहां हूं बहुत खुश हूं, मेरी एक बच्ची है और मैं उसके साथ बेहद खुश हूं, इन सबके बारे में मैंने नहीं सोचा है।"

इस वजह से टूटी थी पहली शादी

अभिनेत्री अंजना सिंह भोजपुरी की ड्रीम गर्ल कहलाती थी। एक समय था जब उनकी खूबसूरती पर हर कोई लट्टू था। वहीं अंजना सिंह के साथ काम करते-करते अभिनेता यश कुमार भी उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। कुछ समय तक डेट करने के बाद यश कुमार और अंजना सिंह शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद अभिनेत्री अंजना सिंह ने करियर से ब्रेक लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को वक्त दिया। लेकिन फिर भी यश कुमार का दिल कहीं और फिसल गया, जी हां! शादी के बाद भी यश कुमार अभिनेत्री निधि झा के प्रेम में पड़ गए। निधि के चक्कर में यश कुमार ने अंजना सिंह को तलाक दे दिया और निधि झा के साथ शादी कर ली। जहां निधि और यश अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं, वहीं अंजना सिंह भी अपनी बेटी के साथ अपनी जिंदगी गुजार रहीं हैं और अपने काम पर फोकस कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story