×

कश्मीरी पंडित की हत्या पर गुस्से में कंगना, कहा- सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले चुप क्यों?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस विडियो में कंगना ने बॉलीवुड पर जोरदार हमला किया है।

Ashiki
Published on: 10 Jun 2020 4:15 PM GMT
कश्मीरी पंडित की हत्या पर गुस्से में कंगना, कहा- सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले चुप क्यों?
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस विडियो में कंगना ने बॉलीवुड पर जोरदार हमला किया है। दरअसल कंगना ने कश्मीर में अजय पंडिता की हत्या पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले अब चुप हो गए हैं। साथ ही उन्होंने और भी कई सवाल दागे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का बड़ा बयान, अन्य देशों के मुकाबले भारत में…

माहौल तनावपूर्ण है

बता दें कि कश्मीर में आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की हत्या कर दी थी। तभी से घाटी में माहौल तनावपूर्ण बना है। इस घटना से देश में फिर से कश्मीरी पंडितों के मुद्दे ने जोर पकड़ने लगा है। इस पर बॉलीवुड की चुप्पी बनी है, जिसे लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अजय पंडिता की हत्या पर नाराजगी व्यक्त करने के साथ ही बॉलीवुड को भी कई बातें कही हैं।

ये भी पढ़ें: UP में 11 जून से ये बड़ा अभियान शुरू करेगी BJP, दिग्गज नेता होंगे शामिल

दिखाया प्लेकार्ड

कंगना रनौत ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि सेकुलरिज्म का पाठ पढ़ाने वाले अब चुप हो गए हैं। कंगना ने वीडियो की शुरुआत में एक प्लेकॉर्ड भी दिखाया है। कंगना के मुताबिक कुछ सितारे सड़कों पर मोमबत्ती और पेट्रोल बम लेकर निकलते हैं देश को जलाने के लिए, लेकिन ऐसे मुद्दों पर चुप्पी साध लेते हैं।

ये भी पढ़ें: हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, भारत और इन देशों के बीच जल्द शुरू होंगी उड़ानें

पीएम मोदी से की ये मांग

कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी एक मांग रखी है। उन्होंने घाटी में कश्मीरी पंडितों की फिर से वापसी की गुहार लगाई है। उनकी मानें तो सभी कश्मीरी पंडितों को अपनी जमीन फिर मिलनी चाहिए। वहीं, घाटी में हिंदू धर्म की स्थापना होनी चाहिए। वीडियो के अंत में वह जय श्री राम भी कह रही हैं।

ये भी पढ़ें: फिटनेस क्वीन करीना ने शेयर की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर चल रहा है। इस पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत इससे पहले भी दूसरे कई मुद्दों पर बॉलीवुड पर निशाना साध चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: जल रही धरती: 3 शहरों के ऊपर मंडरा रहा भीषण खतरा, सामने तबाही का मंजर

Ashiki

Ashiki

Next Story