×

कुत्ते की मौत पर भड़के करण पटेल, वॉचमैन को कहा- दिन गिनने शुरू कर दो

स्टार प्लस के शो कस्तूरी से एक्टिंग की दूनिया में कदम रखने वाले करण पटेल को आज सब जानते है या ये कहे की 'ये है मोहब्बतें' से अपनी नई पहचान बनाने वाले रमन भल्ला को तो सभी लोग जानते हैं।

Roshni Khan
Published on: 8 Aug 2019 12:24 PM GMT
कुत्ते की मौत पर भड़के करण पटेल, वॉचमैन को कहा- दिन गिनने शुरू कर दो
X

मुंबई: स्टार प्लस के शो कस्तूरी से एक्टिंग की दूनिया में कदम रखने वाले करण पटेल को आज सब जानते है या ये कहे की 'ये है मोहब्बतें' से अपनी नई पहचान बनाने वाले रमन भल्ला को तो सभी लोग जानते हैं।

करण ने हालही में एक वॉचमैन को अल्टीमेटम दे दिया, जिसने एक कुत्ते को पिटा था और उसकी मौत हो गयी थी। करण इन दिनों बुल्गारिया में शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग में बिजी हैं।

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो वॉचमैन को धमकी देते हुए दिख रहे है।

इसके साथ उन्होंने लिखा है, "भाटिया और वर्ली की बिल्डिंग के वॉचमैन अपने दिन गिनने शुरू कर दो। तुमने बेजुबान कुत्ते को पीटा और मार डाला। अब तुम्हारा बचना आसान नहीं है। हम जानवरों को चाहने वाले यह सुनिश्चित करेंगे कि आप जैसे घटिया लोगों को कड़ी सजा मिले।"

ये भी देखें:पाकिस्तान का समझौते पर वार, जानिए इसका 43 साल पुराना इतिहास

करण ने धमकी

वीडियो में करण धमकी भरे लहजे में कह रहे हैं, "जैसा कि आप जानते हैं...लकी बदकिस्मत कुत्ता। जिसको उन्होंने बेरहमी से मारा था। क्योंकि वो बारिश से बचने के लिए बिल्डिंग में आ गया था। वो मर गया। मिस्टर भाटिया यह मेरा करण पटेल का अल्टीमेटम है कि फिलहाल मैं देश में नहीं हूं। जिस दिन मैं वापस आया, आपकी हालत मैंने उस कुत्ते से बदतर नहीं की तो मैं दो बाप का।"

ये भी देखें:बिजली-पानी के बाद अब केजरीवाल सरकार इन्टरनेट भी देगी मुफ्त

जाने पूरा मामला

पिछले सप्ताह लकी नाम का एक आवारा कुत्ता बारिश से बचने के लिए वर्ली (मुंबई) की एक बिल्डिंग में घुस गया था।

इसके बाद बिल्डिंग के वॉचमैन ने उसे इतनी बेरहमी से पीटा की वह कई दिन तक अस्पताल में भर्ती रहा।

बुधवार शाम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया कि कुत्ते की मौत हो चुकी है।

ये भी देखें:चालू समझौता एक्सप्रेस: अब 110 लोगों के लिए राहत बनी ये ट्रेन

अनुष्का ने अपने स्टेटमेंट में लिखा था, "आधिकारिक बयान। लकी आज सुबह 9.20 बजे अचेत हो गया। डॉक्टर्स ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की। 10.50 पर वह दोबारा अचेत हुआ और फिर बच नहीं सका। लकी मर गया। लकी के लिए सभी दान तुरंत बंद कर दो।"

अनुष्का ने आगे लिखा, "टूटे हुए दिल से मैं यह टाइप कर रही हूं। लकी नहीं रहा। उसने पूरी ताकत के साथ जंग लड़ी और सबसे अच्छी मेडिसिन के बावजूद वह ठीक नहीं हो पाया। यह बेजुबान जीव हमें मानवता और करुणा से जोड़ता है। तुम्हारी आत्मा को शांति और एक बेहतर दुनिया मिले।" जिस दिन लकी को पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उस दिन भी अनुष्का और दूसरे कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा जाहिर किया था।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story