×

हरियाणा का छोरा Anmol Gugnani, फिटनेस करियर की ऐसे करी शुरुआत

इस मॉडल का नाम अनमोल गुगनानी हैं। अनमोल एक ऐसे जगह से आते हैं, जहां से लोग इस तरह के सपने को बड़ा मानते हैं। लेकिन अनमोल गुगनानी आज मॉडलिंग में मुकाम तक पहुँचने के लिए तेजी से मेहनत कर रहे हैं।

Praveen Singh
Published on: 11 May 2020 3:01 PM GMT
हरियाणा का छोरा Anmol Gugnani, फिटनेस करियर की ऐसे करी शुरुआत
X
Anmol Gugnani

Anmol Gugnani: मॉडलिंग की दुनिया हर रोज बदल रही है। समय के साथ नवयुवकों में इसका क्रेज भी तेजी से बढ़ रहा है। आज हम आपको एक ऐसे ही कैपरिकॉन मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। इस मॉडल का नाम अनमोल गुगनानी हैं। अनमोल एक ऐसे जगह से आते हैं, जहां से लोग इस तरह के सपने को बड़ा मानते हैं। लेकिन अनमोल गुगनानी आज मॉडलिंग में मुकाम तक पहुँचने के लिए तेजी से मेहनत कर रहे हैं।

आइये जाने इनके बारे में

मॉडल अनमोल गुगनानी का जन्म 05 जनवरी को हुआ था और अब ये 22 वर्ष के हो गए हैं। दिल्ली में इनका जन्म हुआ और बचपन भी यहीं बीता। हालाँकि उनका परिवार रोहतक हरियाणा से है। अनमोल एक पंजाबी जाट परिवार से संबंध रखते है।

Anmol Gugnani Anmol Gugnani Indian fitness model

ये भी पढ़ें: योगी सरकार की बड़ी मदद: 7 लाख से ज्यादा लोगों को दी ये राहत, बाहरी भी शामिल

अनमोल ने अपने फिटनेस करियर की शुरुआत साल 2017 में की थी। इन्होंने कई फिटनेस इवेंट्स में भाग लिया। इन्हें बहुत से जिम और डाईट फूड कैफे के उद्घाटन समारोह में दिल्ली और हरियाणा में देखा गया। अनमोल की लंबाई लगभग 5.6 इंच और वजन 70 किलो है। इनकी आँखें काली हैं।

परिवार के बेहद करीब हैं अनमोल

अनमोल एक फिटनेस उत्साही हैं और कभी भी अपने वर्क आउट से समझौता नहीं करते हैं।

Anmol Gugnani

ये भी पढ़ें: योगी सरकार की बड़ी मदद: 7 लाख से ज्यादा लोगों को दी ये राहत, बाहरी भी शामिल

अनमोल फिलहाल सिंगल हैं और परिवार के बेहद करीब हैं, विशेष रूप से अपने दादा के। वह हिंदू धर्म का अनुसरण करते हैं। अनमोल के पिता हरीश एक व्यापारी हैं और मां गृहणी हैं।

बड़ा मॉडल बनाने का है सपना

अनमोल ने अपनी पढ़ाई एस आर डीएवी पब्लिक स्कूल दिल्ली से की और स्नातक की पढ़ाई कॉलेज ऑफ़ वोकेशनल स्टडीज़ दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूरी की। वह अब एक पेशेवर ब्लॉगर भी हैं और वह ब्रांड के प्रस्ताव के लिए काम करते है।

Anmol Gugnani

अनमोल अपने कैरियर को एक फिटनेस मॉडल और प्रभावकारी के रूप में आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह अब भारतीय फिटनेस उद्योग में अपने मॉडलिंग कैरियर को बेहतर बनाने के लिए केंद्रित हैं।

ये भी पढ़ें: राज्यमंत्री का सराहनीय कार्य, CM राहत कोष से गरीबों को इलाज के लिए दिलाए लाखों रुपये

सलमान के फैन हैं अनमोल गुगनानी

अनमोल को रोजाना जिम जाना, स्वास्थ्यवर्धक आहार लेना तथा दोस्तों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।

Anmol Gugnani fitness model

उनका पसंदीदा फिटनेस मॉडल विदित जामवाल, सलमान खान और फीमेल एक्ट्रेस में मल्लिका शेरावत हैं। वह सलमान खान के बड़े फैन हैं और उनकी सभी फिल्में देखते हैं।

ये भी पढ़ें कोरोना संदिग्ध महिला की मौत, 5 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार, दिल्ली पुलिस में है पति

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story