×

Anupama Latest Episode: पति के लिए मां के खिलाफ हुई पाखी, समर और डिंपी के रिश्ते में आई दरार

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां शाह हाउस में डिंपी का ड्राम चल रहा है, तो वहीं अब कपाड़िया हाउस में पाखी और अदिक का ड्रामा शुरू हो गया है।

Ruchi Jha
Published on: 22 Aug 2023 12:04 PM GMT
Anupama Latest Episode: पति के लिए मां के खिलाफ हुई पाखी, समर और डिंपी के रिश्ते में आई दरार
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। जहां अभी काव्या और वनराज का तमाशा खत्म नहीं हुआ था, तो वहीं समर और डिंपी ने घर के बंटवारे को लेकर बवाल खड़ा कर दिया और अब पाखी और अदिक के रिश्ते का सच भी सबके सामने आ गया है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

पति के लिए मां के खिलाफ हुई पाखी

कपाड़िया हाउस में सभी को अब पाखी और अदिक का सच पता चला गया है। जहां एक तरफ सब पाखी को समझाने में लगे हुए हैं कि अदिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत करवानी चाहिए तो वहीं पाखी अपने पति के लिए सभी से लड़ रही है, क्योंकि उसे लगता है कि वो अदिक को पहले जैसा कर सकती है। खैर, यह तो वक्त ही बताएगा कि पाखी का प्यार अदिक को सुधार देगा या फिर पाखी आखिर में हार मान जाएगी। लेकिन इन सब के बीच पाखी और अनुपमा का रिश्ता एक बार फिर से खराब हो रहा है। अनुपमा अपनी बेटी के बारे में सोच रही है और पाखी को अदिक के आगे कुछ दिख नहीं रहा है। ऐसे में क्या अनुपमा पाखी को समझा पाएगी कि जो वो कर रही है वो गलत है?

क्या वनराज देगा काव्या को एक और मौका?

वनराज नहीं चाहता की शाह हाउस में किसी को भी काव्या के सच के बारे में पता चले, लेकिन इस सच को छुपाते-छुपाते क्या वनराज को एहसास होगा कि काव्या के साथ भी कहीं ना कहीं गलत हुआ था। क्या वनराज काव्या को माफ कर देगा और काव्या के बच्चे को अपना देगा या फिर परिवार के सामने काव्या का सच आ जाएगा। वैसे अभी तक जिस तरह से शाह हाउस में हर बात को लेकर ड्रामे होते आए हैं, उससे तो यही लगता है कि काव्या की प्रेग्नेंसी को लेकर भी जबरदस्त ड्रामा होने वाला है।

समर और डिंपी के बीच आ रही दूरियां

डिंपी ने समर को उसके परिवार से दूर करके सबसे बड़ी गलती की है, जिसकी सजा अब डिंपी को मिल रही है। जी हां...देर से ही सही लेकिन समर को अब समझ आ रहा है कि डिंपी ने जो उसके परिवार के साथ किया या जो कर रही है वो गलत है।

यही वजह है कि समर डिंपी से धीरे-धीरे दूर होता जा रहा है और वो वक्त दूर नहीं है, जब समर खुद डिंपी को घर से बाहर करेगा और अपने परिवार का साथ देगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story