×

Anupama Latest Episode: अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है नया तुफान, क्या भूल गई मालती देवी अपना बदला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है और अब बहुत जल्द अनुपमा की जिंदगी में एक नई मुश्किल आने वाली है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 Aug 2023 10:24 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है नया तुफान, क्या भूल गई मालती देवी अपना बदला
X
Anupama Latest Episode 7 August 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिलता है। पहले काव्या की प्रेग्नेंसी की सच वनराज के सामने आया। फिर डिंपी ने घर में बंटवारा किया और अब पाखी और अदिक के रिश्ते का सच। हर तरफ से मुश्किल केवल अनुपमा पर आती है और हर मुश्किल का हल भी अनुपमा ही है। तो आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में अनुपमा पर क्या नई मुश्किल आने वाली है।

क्या मालती देवी भूल गई अपना बदला?

इन दिनों शो में शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में चल रहे ड्रामे पर फोकस किया जा रहा है। शो में इन दिनों मालती देवी का नामों-निशान भी नजर नहीं आ रहा है। लगता है मालती देवी अपना बदला भूल गई हैं या फिर उन्होंने अपना बदला ना लेने का मन बना लिया है। जी हां...इन दिनों मालती देवी गायब है और अनुपमा शाह हाउस और कपाड़िया हाउस के लड़ाई-झगड़ों को सुलाझाने में बिजी चल रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी अपना बदला भूलकर अमेरिका वापस चली जाएगी।

डिंपी की खुल रही हैं आंखें

अब धीरे-धीरे डिंपी को समझ में आ रहा है कि बिना परिवार के रहना इतना भी आसान नहीं है, जितना बच्चे सोचते हैं और खासकर तब जब आप अपने परिवार के हर फैसले के खिलाफ जाकर उनसे अलग रहने के बारे में सोचते हैं। ऐसा ही कुछ डिंपी के साथ भी हो रहा है। एक तरफ जहां डिंपी और समर के बीच दूरियां बढ़ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अब डिंपी को घर का सारा काम करना पड़ रहा है, जिससे अब वो परेशान हो चुकी है।

अदिक फंसाएगा पाखी को अपने जाल में

पाखी को तो भगवान जाने क्या हो गया है। किसी ने सही कहा है...'इंसान प्यार में अंधा हो जाता है।' और पाखी का भी अभी यही हाल है। पाखी अदिक के जाल में फंसती जा रही है और अदिक का बर्ताव दिन-प्रतिदिन और भी ज्यादा खराब होता जा रहा है। लेकिन जब पाखी जैसी लड़की सुधर सकती है, तो अदिक क्यों नहीं। लेकिन जब तक अदिक को अपने गलती का एहसास होगा, तब तक बहुत देर हो चुकी होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story