×

Anupama Latest Episode: शुरू होगी रोमिल-पाखी की लव स्टोरी, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में आने वाले समय में काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 25 Aug 2023 8:05 AM GMT
Anupama Latest Episode: शुरू होगी रोमिल-पाखी की लव स्टोरी, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। फिलहाल, शो में पाखी और अदिक के रिश्ते को लेकर अनुपमा काफी ज्यादा परेशान है। वहीं, आने वाले एपिसोड में और भी कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। तो आइए जानते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है।

रोमिल-पाखी के बीच हुई दोस्ती

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अब रोमिल कपाड़िया हाउस में सबसे घुलने-मिलने लगा है और अनुपमा भी उसका पूरा साथ दे रही है। खैर, यह तो साफ है कि रोमिल दिल का बुरा नहीं है। वो पाखी के पास जाता है और उससे कहता है कि उसे अदिक को टेस्ट करना चाहिए कि वो बदल गया है या फिर नहीं और अगर वो वाकई बदल गया तो ठीक है, लेकिन नहीं बदला तो वो उसके थप्पड़ का जवाब देगी। पाखी भी रोमिल की बात को मान लेती है। आने वाले एपिसोड में यह दिखाया जा सकता है कि रोमिल और पाखी से प्यार हो जाएगा, लेकिन अब देखना होगा कि क्या पाखी-रोमिल की जोड़ी आने वाले शो में बनेगी या नहीं।

डिंपल ने नहीं भरा बिजली का बिल

बिचारी डिंपी...क्या सोचा था और क्या हो गया। डिंपी को लगा था परिवार से अलग रहूंगी तो खुश रहूंगी, लेकिन यहां तो उलटा ही हो रहा है। कभी घर की सफाई, कभी खाने के लिए कुछ नहीं और अब बिजली बिल भी नहीं भर पाई डिंपी मैडम। अब गर्मी से परेशान जब डिंपी ने परिवार वालों से बिल भरने के लिए कहा तो अनुपमा डिंपी पर बरस पड़ी और गुस्से में उसे याद दिलाया की घर से वो खुद अलग होना चाहती थी। लेकिन अनुपमा से डिंपी फिर से बदतमीजी करेगी, तो हो सकता है एक बार फिर डिंपी को जोरदार थप्पड़ पड़ जाए।

वनराज-काव्या के बीच खत्म होंगी दूरियां

वनराज जहां पहले काव्या से गुस्सा था कि उसने उसे धोखा दिया, तो वहीं अब वनराज काव्या से अपने दिल की बात शेयर कर रहा है। वनराज के बर्ताव से ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द काव्या के लिए उसका प्यार फिर से जाग जाएगा और वो उसके बच्चे को भी अपना लेगा। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या घरवालों के सामने काव्या का सच कभी आ पाएगा? या फिर वनराज इस सच को जिंदगीभर अपने परिवार से छूपाकर रखेगा। खैर, यह बात तो पक्की है कि आने वाले एपिसोड में वनराज-काव्या को उसकी गलती के लिए माफ करता दिखेगा और उसके बच्चे को भी अपना लेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story