×

Anupama: अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली ने पैसों के लिए छोड़ा पति और बच्चे का साथ

Anupama: अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली अपने शो को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 Aug 2023 7:26 AM GMT
Anupama: अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली  ने पैसों के लिए छोड़ा पति और बच्चे का साथ
X
Anupama (Image Credit: Instagram)

Anupama: टीवी की हाईएक्सट पेड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली आए दिन अपने शो 'अनुपमा' को लेकर चर्चा में रहती हैं। राजन शाह के शो 'अनुपमा' से वह लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं। जितना लोग रूपाली को उनके नाम से नहीं जानते हैं उससे ज्यादा लोग उन्हें 'अनुपमा' के नाम से जानते हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

करियर के लिए छोड़ा पति और बच्चे का साथ

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अनुपमा ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि वह अपने पति अश्विन की वजह से ही छोटे पर्दे पर कमबैक कर पाई हैं। रूपाली ने कहा- ''हर घर में कुछ रोल हमेशा सेट होते हैं, जैसे पति बाहर की जिम्मेदारी उठाता है और परिवार के लिए कमाता है और पत्नी कि जिम्मेदारी घर संभालने की होती है, लेकिन रूल्स हमारे घर में नहीं है। मेरे पति ने घर के कामों की जिम्मेदारी ली ताकि मैं अपने करियर का पर पूरा फोकस कर सकूं।''

अपने बच्चे को वक्त नहीं दे पाती रूपाली गांगुली

इसी इंटरव्यू में अपने बच्चे के बारे में बात करते हुए रूपाली ने बताया- ''हां..मैं अपने बच्चे को ज्यादा समय नहीं दे पाती हूं और मुझे इस बात का हमेशा मलाल रहता है, लेकिन इस बात से राहत भी मिलती है कि कम से कम मेरे बेटे के पास उनके पिता है, जो उसका पूरा ध्यान रखते हैं। अश्विन इतने कॉपरेटिव पति हैं कि उनको पाकर खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। मुझे गर्व महसूस होता है, जब मैं कहती हूं कि मेरा बेटा अपने पिता से ज्यादा अटैच है।''

काम के लिए छोड़ा परिवार का साथ

बता दें कि रूपाली ने साल 2013 में शादी की थी और साल 2015 में उन्होंने बेटे रुद्रांश का स्वागत किया था। काफी समय स्क्रीन से दूर रहने के बाद रूपाली ने टीवी पर 'अनुपमा' से वापसी की थी और यह शो स्टार प्लस का सबसे फेमस शो है, जिसमें आए दिन ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, लेकिन अपने करियर को इस मुकाम पर पहुंचान के लिए रूपाली को अपने परिवार का साथ छोड़ना पड़ा था। रूपाली खुद इस बात को कई बार कह चुकी हैं कि वो काम की वजह से अपने परिवार को ज्यादा समय नहीं दे पाती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story