×

Anupama Latest Episode: अनुपमा से बदला मालती देवी का पड़ा भारी, डिंपी को हुआ अपनी गलती का एहसास

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 28 Aug 2023 11:29 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा से बदला मालती देवी का पड़ा भारी, डिंपी को हुआ अपनी गलती का एहसास
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। पहले काव्या की प्रेग्नेंसी का सच, फिर पाखी और अदिक के रिश्ते की सच्चाई और अब काव्या का एक्सीडेंट। एक तरह से देखा जाए तो अनुपमा की जिंदगी में बिल्कुल भी आराम नहीं है। कभी कुछ तो कभी कुछ...आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।

अनुपमा से बदला लेना मालती देवी को पड़ा भारी

शो में काफी समय से मालती देवी का ट्रैक दिखाया नहीं गया था, लेकिन अब बहुत जल्द मालती देवी का ट्रैक शुरू होने वाला है। दरअसल, अनुज और अनुपमा मंदिर जाते हैं और इस दौरान अनुज की कार के सामने मालती देवी आ जाती है। जब अनुपमा देखती है, तो मालती देवी को ऐसी खराब हालत में देख हैरान हो जाती है, लेकिन अनुज के आने से पहले मालती देवी वहां से चली जाती है। अनुपमा-अनुज को बताती है कि वो मालती देवी थी, लेकिन अनुज को अनुपमा की बात पर यकीन नहीं होता और वो दोनों वहां से चले जाते हैं।

काव्या का बेबी है मुश्किल में

शो में दिखाते हैं कि काव्या-बा और डिंपी के बीच लड़ाई होती है, जिस बीच काव्या नीचे गिर जाती है और उसे हॉस्पिटल लेकर जाया जाता है। इस दौरान काव्या और बच्चे के लिए वनराज की केयर भी दिखती है। वहीं, दूसरी तरफ जब काव्या अपने बच्चे को लेकर परेशान होती है, तो वनराज उससे बात करने और उसे सहारा देने जाता है, लेकिन जब काव्या-वनराज से सवाल करती है कि क्या वो उसके बच्चे को अपनाएगा? तो वनराज मना कर देता है और वहां से चला जाता है। वनराज-अनुपमा को आकर बताता है कि वो उस बच्चे को कभी नहीं अपनाएगा और इस दौरान अनुज दोनों की बात सुन लेता है, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या वनराज काव्या के धोखे को भूलकर एक नई शुरुआत करेगा? या फिर दोनों के बीच का रिश्ता इसी तरह खराब होता जाएगा।

डिंपी को हुआ अपनी गलती का एहसास

डिंपी का ज्यादा बदतमीज है, लेकिन उसके मन में भी दया है और उसे भी तकलीफ होती है। काव्या के साथ जो हुआ, उसमें डिंपी की गलती नहीं थी, लेकिन फिर भी वो काव्या के लिए बहुत ज्यादा परेशान है। इस बीच समर भी डिंपी को समझाता है कि परिवार में हर वक्त लड़ाई-झगड़ा कभी-कभी बड़ी मुसीबत खड़ी कर देता है।

खैर, अब देखना यह होगा कि डिंपी वाकई इस हादसे के बाद सुधर जाती है या फिर से पहले की तरह हर छोटी-छोटी बात पर बदतमीजी पर उतर आती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story