×

Anupama Latest Episode: मालती देवी को मिला धोखा, डिंपी का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 30 Aug 2023 9:38 AM GMT
Anupama Latest Episode: मालती देवी को मिला धोखा, डिंपी का हुआ रो-रोकर बुरा हाल
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले काव्या की प्रेग्नेंसी, अदिक-पाखी का सच और फिर डिंपी-समर का घर से अलग होना और अब तो मालती देवी की स्टोरी में भी नया ट्विस्ट आ गया है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

मालती देवी को मिला धोखा

शो में मालती देवी की कहानी में अब नया ट्विस्ट आया है। काफी समय से मालती देवी का ट्रैक नहीं दिखाया जा रहा था, लेकिन अब उनकी कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। जी हां..अनुपमा को मालती देवी बेहद खराब हालत में सड़क पर मिलती है, लेकिन फिर वो अचानक गायब हो जाती है। जिसके बाद अनुपमा मालती देवी को तलाशने जाती है और अनुपमा को पता चलता है कि नकुल ने मालती देवी को धोखा दिया है और उनका सबकुछ छीन लिया है। अब नकुल ने मालती देवी के साथ क्या-क्या किया है, यह तो अनुपमा और मालती देवी के आमने-सामने आने के बाद पता चलेगा।

काव्या के करीब आ रहा वनराज

अब अनुज को भी यह बात पता चल गई है कि काव्या के पेट में जो बच्चा है वो वनराज का नहीं है। वहीं, काव्या को ऐसी हालत में देख वनराज का दिल भी काफी दुख रहा है। वनराज इस वक्त प्यार और गुस्से के इमोशन के बीच में उलझकर रह गया है। खैर, यह तो साफ है कि वनराज के मन में उस बच्चे के लिए अभी भी प्यार है और काव्या से तो वो प्यार करता ही है, लेकिन देखना यह होगा कि क्या काव्या का सच पूरे परिवार के सामने आएगा?

डिंपी को हुआ अपनी गलती का एहसास

काव्या के साथ जो हुआ, उसके बाद डिंपी को भी अपनी गलती का एहसास है। उसे भी काव्या की बहुत चिंता है, लेकिन बा को तो डिंपी को सुनाने का मौका मिल गया है। जहां एक तरफ सभी लोग बा को समझाने में लगे हैं कि डिंपल ने कुछ भी जानकर नहीं किया, तो वहीं बा तो डिंपी को सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है और अब तो बा ने डिंपी से साफ-साफ कह दिया है कि वो काव्या और उसके बच्चे से दूर रहे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story