TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupamaa: छोटी अनु के चले जाने से टूट जायेगा अनुज, अनुपमा पर जमकर निकलेगा भड़ास

Anupamaa spoiler: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर "अनुपमा" दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बनाए हुए है। अपने नए नए लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स से यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 March 2023 1:14 PM GMT
Anupamaa: छोटी अनु के चले जाने से टूट जायेगा अनुज, अनुपमा पर जमकर निकलेगा भड़ास
X
Rupali Ganguly-Gaurav Khanna (Photo- Social Media)
Anupamaa spoiler: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर "अनुपमा" दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बनाए हुए है। अपने नए नए लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स से यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस समय शो में जबरदस्त ड्रामा चल रहा है और अब आने वाले समय में यह और भी अधिक इंट्रेस्टिंग होने जा रहा है।

"अनुपमा" का नया प्रोमो आया सामने

स्टार प्लस के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर "अनुपमा" का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसे देख दर्शक शो के लिए और अधिक एक्साइटेड हो गए हैं, और अब आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

अनुज ने निकाला अनुपमा पर गुस्सा

सामने आए "अनुपमा" के नए प्रोमों में आप देख सकते हैं कि अनुज अपनी बेटी अनु को यादकर रो रहा होता है, उसके साथ बिताए पल से लेकर घर छोड़कर जाने तक के बारे में सोच कर अनुज की आंखों से आंसू नहीं रुक रहें हैं लेकिन तभी अनुपमा उसे समझाने आती है लेकिन अनुज उल्टा उसे ही ताना मार देता है, और जमकर अपनी भड़ास निकलता है। अनुज का यह अवतार देख अनुपमा फूट फूटकर रोने लग जाती है।

क्या टूट जाएगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता

"अनुपमा" का नया प्रोमो देख यही लग रहा है कि अब आपके फेवरेट कपल के बीच दरारें आने वाली हैं। अपनी बेटी अनु के जाने के बाद अनुज अनुपमा से नफरत कर बैठेगा। क्योंकि प्रोमो में अनुज अनुपमा से कह रहें हैं कि, "क्या खोया है तुमने, तुम्हारे तीनों बच्चे तुम्हारे पास हैं तुम्हारा पूरा परिवार तुम्हारे पास है अकेले मैं रह गया हूं। तुम्हारी ये बातें मुझे बार बार छोटी की याद दिलाती हैं और तुम्हारा ये साया मुझे गम के अधेरों में घेर लेता है। इस घर में तुम्हारे साथ मेरा दम घुटता है।" इतना कह अनुज कमरे से चला जाता है।

दर्शकों को पसंद नहीं आ रही अनुज और अनुपमा की लड़ाई वाला ट्रैक

अनुज और अनुपमा की जोड़ी सभी ऑनस्क्रीन जोड़ियों में सबसे फेवरेट है। दर्शक दोनों के छोटे मोटे शरारती भरे सीन को बहुत पसंद करते हैं, खासतौर पर दोनों का रोमांटिक सीन देख दर्शक खुश हो जाते हैं। अब आने वाले एपिसोड में दोनों के रिश्ते में दरारें देखने को मिलेगी, जो यकीनन दर्शकों को पसंद नहीं आयेगा। फिलहाल प्रोमो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। आने वाले समय में शो की कहानी क्या कुछ नया मोड़ लेगी, इसे देखने के लिए देखते रहिए "अनुपमा" स्टार प्लस पर रात 10 बजे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story