×

Anurag Kashyap: आलिया भट्ट के साथ कभी काम नहीं करेंगे अनुराग, बड़ी है वजह

Anurag Kashyap: एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने आलिया भट्ट को लेकर एक ऐसी बात कही है, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Ruchi Jha
Published on: 4 Sep 2023 12:12 PM GMT
Anurag Kashyap: आलिया भट्ट के साथ कभी काम नहीं करेंगे अनुराग, बड़ी है वजह
X
Anurag Kashyap (Image Credit: Instagram)

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर अनुराग कश्यप लीग से हटकर फिल्में बनाते हैं, जो लोगों के दिलों में एक खास छाप छोड़ती है। यही वजह है कि आज उनका नाम इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर्स में शुमार है। अनुराग ना सिर्फ अपनी हिट फिल्मों के लिए बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर अच्छे एक्टर्स की तारीफ करते हुए नजर आते हैं, लेकिन इस बीच उन्होंने आलिया भट्ट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे।

आलिया भट्ट को लेकर क्या बोले अनुराग कश्यप?

दरअसल, हाल ही में अनुराग कश्यप ने आलिया भट्ट को 'नेशनल फिल्म अवॉर्ड' जीतने की बधाईयां दी थीं और वह आलिया भट्ट को इंडिया का बेस्ट परफॉर्मर भी मानते हैं, लेकिन फिर भी ऐसी क्या वजह है कि अनुराग कश्यम अपनी फिल्मों में आलिया भट्ट को कास्ट नहीं करना चाहते हैं। जी हां...इस बात का खुलासा खुद अनुराग कश्यप ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया और आलिया भट्ट को अपनी फिल्मों में कास्ट ना करने की वजह भी बताई है।

आलिया भट्ट संग काम क्यों नहीं करना चाहते अनुराग

अपने इंटरव्यू में अनुराग ने कहा- ''आलिया हमारे देश की सबसे बेस्ट परफॉर्मर हैं। मुझे जब भी उनका काम पसंद आता है, मैं हमेशा कॉल करके उन्हें बधाईयां देता हूं। मैं आलिया के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन मेरी फिल्मों के बजट कम होते हैं। ऐसे में मैं उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाउंगा और दूसरा मैं एक बार से ज्यादा किसी भी एक्टर का पीछा नहीं करता। अगर उन्हें मेरे साथ काम करने के बारे में सोचना पड़ रहा है, तो फिर मैं वो बात वहीं खत्म कर देता हूं।''

आलिया भट्ट को मिला नेशनल अवॉर्ड

बता दें कि हाल ही में आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन किया है और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story