‘सुशांत और दिशा की मौत में अरबाज खान की भूमिका’, ऐसा लिखने वालों पर केस दर्ज

कुछ यूजर्स ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान को इन दोनों ही मौतों से जोड़ दिया और इन मौतों में उनकी भूमिका के कयास लगाने लगे। लेकिन एक्टर अरबाज खान को यूजर्स की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई हैं।

Published by Aditya Mishra Published: September 29, 2020 | 3:24 pm
Modified: September 29, 2020 | 3:26 pm
Arbaz, Sushant And Disha

अरबाज खान, सुशांत राजपूत और दिशा सालियान की फोटो(सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में जांच अभी चल रही है। इस केस की जांच में रोज नये-नये खुलासे हो रहे हैं।

सीबीआई और एनसीबी के अधिकारी हत्या और आत्म हत्या दोनों ही एंगलों से जांच कर रहे हैं। सुशांत के परिवार वाले चाहते हैं की जल्द से जल्द उनकी मौत की गुत्थी सुलझ जाये।

उनके साथ ही पूरी दुनिया को भी सच मालूम हो की सुशांत ने आत्म हत्या की थी या फिर उसका मर्डर हुआ है।

ये भी पढ़ें…अब बचेगी जान: ये दवा खाने वाले मरीजों को नहीं हो रहा कोरोना, सामने आई रिपोर्ट

Sushant Singh Rajpoot
सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

सुशांत और दिशा केस में अरबाज का नाम लेना यूजर्स को पड़ा भारी

वहीं दूसरी तरफ से जांच के बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने-अपने ढंग से इस केस में व्याख्या कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान को इन दोनों ही मौतों से जोड़ दिया और इन मौतों में उनकी भूमिका के कयास लगाने लगे। लेकिन एक्टर अरबाज खान को यूजर्स की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई हैं।

जिसके बाद अरबाज खान ने अब अज्ञात सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है।
ये मामला कुछ यूं है की फेसबुक समेत कुछ अन्य सोशल मीडिया पर अरबाज कान को दिशा सालियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का भागीदार बताया जा रहा है।

Arbaz Khan
अरबाज खान की फोटो(सोशल मीडिया)

मानहानि का केस

अरबाज खान इस बात से इतने ज्यादा खफा हुए कि उन्होंने ऐसे लोगों के खिलाफ बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया।

अभिनेता ने आरोप लगाया है कि ऐसे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

यही ही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो अपने पोस्ट में यहां तक लिख दिया है कि ‘सुशांत और दिशा सालियान की मौत में अरबाज खान की संलिप्तता पाई गई है और सीबीआई ने उन्हें अनौपचारिक तौर से कस्टडी में ले लिया है।’ जबकि सीबीआई की तरफ से ऐसी कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें…PM मोदी बोले- 21वीं सदी के भारत की नींव तैयार करने वाली है नई शिक्षा नीति

अपमानजनक पोस्ट हटाने की मांग की

अरबाज ने कोर्ट से कहा है कि ऐसा कोई भी कंटेंट जिससे उनकी बदनामी होती है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी के भी द्वारा पोस्ट किया गया है और कोई भी अन्य पोस्ट, संदेश, ट्वीट, वीडियो, साक्षात्कार, संचार और बदनामी कंटेंट के समान पत्राचार ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों के जरिए अरबाज़ खान या उनके परिवार के सदस्यों को लेकर अगर अपमानजनक पोस्ट किया गया है तो उसे तुरंत डिलीट कराया जाए।

ये भी पढ़ें…रेलवे की बड़ी पहल: चलाई किसान रेल, होगा फायदा ही फायदा, जानें इसकी खासियत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App