×

अरबाज खान की दूसरी शादी पर गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा- फर्क नहीं पड़ता

मलाइका अरोड़ा से अपने रास्ते अलग करने के बाद से अरबाज खान इटालियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है।

Shreya
Published on: 7 May 2020 10:02 AM GMT
अरबाज खान की दूसरी शादी पर गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा- फर्क नहीं पड़ता
X
अरबाज खान की दूसरी शादी पर गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा- फर्क नहीं पड़ता

मुंबई: मलाइका अरोड़ा से अपने रास्ते अलग करने के बाद से अरबाज खान इटालियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है। दोनों एक-दूसरे के साथ कई बार स्पॉट भी किए जा चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों साथ रह रहे हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीयों को वापस लाने की कवायद तेज, माले पोर्ट के अंदर दाखिल हुआ INS जलाश्व

शादी की खबरों पर जॉर्जिया ने दिया ये रिएक्शन

इस दौरान दोनों की कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दोनों की शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। उनके फैन्स जानना चाहते हैं कि दोनों कब शादी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि दोनों ने शादी कर ली है। इस सब खबरों पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपना रिएक्शन दिया है।

इन सब खबरों से नहीं है कोई परेशानी

जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में अपनी शादी की खबरों पर कहा कि उनकी और अरबाज की शादी की खबरें गलत हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने कहा कि लोग वहीं सोचना चाहते हैं जो वो सोचना चाहते हैं। इटालियन एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे इन सब से कोई प्रॉब्लम नहीं है। उन्होंने कहा कि जब वो शादी करेंगी तो इस बारे में सभी को बताएंगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना और शेयर बाज़ार: गिरावट का सिलसिला जारी, वैश्विक बाजार भी प्रभावित

फेमस पर्सनेलिटी को डेट करने पर ऐसे रियूमर्स आते हैं

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा कि हम पहले ही साथ में बहुत समय स्पेंड कर चुके हैं, इसलिए मैं उन्हें (अरबाज) को अच्छी तरह से जानती हूं। बता दें कि एक्ट्रेस पहले भी यह कहती आई हैं कि उन्हें अपनी शादी की खबरों से कोई परेशानी नहीं होती। उन्होंने कहा था कि अगर आप इंडस्ट्री के किसी फेमस पर्सनेलिटी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो ऐसे रियूमर्स आते हैं।

आपको लेनी होती है जिम्मेदारी

उन्होंने कहा कि जब आप किसी ऐसे इंसान को डेट करते हैं, जो बहुत फेमस है तो आपको उस फेम की जिम्मेदारी लेनी पड़ती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश हैं। बता दें कि फैन्स हमेशा से ये जानना चाहते हैं कि अरबाज और जॉर्जिया कब शादी कर रहे हैं। ऐसे में इस बीच इन चर्चाओं ने जोर पकड़ ली थी।

यह भी पढ़ें: हुआ बड़ा खुलासा: विशाखापट्टनम जहरीली गैस लीक हादसे का सच, सामने आई वजह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story