×

Archana Gautam: अब्दु और एमसी स्टैन की हुई लड़ाई तो अर्चना गौतम ने लिए मजे

Archana Gautam: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम कुछ दिन पहले दुबई गईं हुईं थीं और वहां पर उन्होंने जमकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। अब एक्ट्रेस ने ऐसा बयान दे दिया कि हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 March 2023 1:55 PM GMT
Archana Gautam: अब्दु और एमसी स्टैन की हुई लड़ाई तो अर्चना गौतम ने लिए मजे
X
Archana Gautam (Photo- Social Media)
Archana Gautam: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम कुछ दिन पहले दुबई गईं हुईं थीं और वहां पर उन्होंने जमकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। अब एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट आईं हैं और आते ही उन्होंने ऐसा बयान दे दिया कि हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

अब्दु और एमसी स्टैन को लेकर अर्चना गौतम ने दिया चौंकाने वाला बयान

बिग बॉस 16 के घर में भी अर्चना गौतम का बेबाक और बेधड़क अंदाज देखने को मिला था और अब भी उनका मिजाज बिलकुल भी नहीं बदला। एक्ट्रेस के मन में जो भी होता है, वह बेझिझक बोल देती हैं। अर्चना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान जब उनसे अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की लड़ाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं पहले ही बोल रही थी कि घर में बहुत से लोगों ने अब्दु का इस्तेमाल ही किया है, और अब अब्दु को ये बात समझ में आ जाए तो अच्छा है।

अब्दु और एमसी स्टैन की लड़ाई में अर्चना ने लिए मजे

अर्चना ने मीडिया के इस सवाल पर हंसते हुए कहा, "भइया जब दूध में नींबू डालोगे तो दही तो बनेगी ही ना। इससे अच्छी तो हमारी दोस्ती थी जो अब तक चल रही है और आगे तक चलेगी। हम अभी भी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मुझे लगता है कि जब आप किसी रिश्ते में होते हैं और आप अचानक एक ही छत के नीचे 24 घंटे एक साथ रहने लगते हैं, तो लड़ाई होती ही है। पति-पत्नी हों, भाई-बहन हों, सबका झगड़ा होगा। जब प्रियंका और मेरे बीच झगड़ा होता था तो वे कहते कि ओह माय गॉड ये लड़ रहे हैं। क्या हम अच्छे दोस्त हैं इसलिए लड़ रहे हैं और मतभेद कर रहे हैं। अब देखिए, सच सामने आ गया है।"

अब्दु और एमसी स्टैन की दोस्ती में आ चुकी है दरार

बता दें कि हाल ही में अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपना एक स्टेटमेंट जारी किया और बताया कि आखिर किस वजह से उनकी और स्टैन की दोस्ती खत्म हो चुकी है। अब तो दोनों एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते।

अर्चना गौतम ने दुबई में दिखाई थीं अपनी दिलकश अदाएं

अर्चना गौतम छुट्टियां मनाने दुबई गईं हुईं थीं और वहां से अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रहीं थीं। कभी बुर्ज खलीफा के सामने अर्चना ने पोज पे पोज मारे तो कभी समुंदर किनारे अपनी दिलकश अदाएं दिखाईं। वहीं अर्चना बिकिनी पहन पानी में आग लगाते हुए भी नजर आईं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story